नई दिल्ली। अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले कॉमेडियन रज्जाक खान नहीं रहे। एक जून को दोपहर 12.30 उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें 31 मई को उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद बांद्रा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विदेश में मौजूद बेटे के आने के बाद उनके पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, हालत में हो रहा सुधार

रज्जाक खान के दोस्त एक्टर शहजाद खान ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी। रज्जाक की एक फोटो शेयर करते हुए शहजाद ने लिखा,'कार्डियक अरेस्ट के चलते मैंने अपने बड़े भाई रज्जाक को खो दिया है। उनके लिए प्रार्थना करें।'

रज्जाक को उनके जानने वाले गोल्डन भाई के नाम से भी बुलाते थे। 90 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले रज्जाक ने सलमान खान, गोविंदा और शाहरुख खान के साथ कई कॉमेडी फिल्में की हैं। आखिरी बार उन्हें 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में देखा गया था।

रणबीर कपूर के बहन की ये लेटेस्ट फोटो, लग रही हैं कितनी ग्लैमरस

रज्जाक ने साल 1999 में आई फिल्म 'बादशाह' खूब सुर्खियां बटोरी। फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। इसके अलावा 'राजा हिंदुस्तानी','मोहरा' 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हसीना मान जाएगी', 'बादशाह', 'हर दिल जो प्यार करेगा' अखियों से गोली मारे जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए याद किया जाएगा।

Posted By: Suchi Sinha