Move to Jagran APP

Ray Liotta Death: अमेरिकन स्टार रे लिओटा का 67 साल की उम्र में निधन, मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि

Ray Liotta passed away रे लिओटा डोमिनिकन गणराज्य में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान नींद में ही उनकी मृत्यु हो गई। उनके सहयोगी जेनिफर एलन ने बताया कि लिओटा डेंजरस वाटर्स फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 07:58 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 07:58 AM (IST)
Ray Liotta Death: अमेरिकन स्टार रे लिओटा का  67 साल की उम्र में निधन, मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि
American star Ray Liotta passes away at the age of 67

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रे लिओटा का निधन हो गया, वो 67 साल के थे। रिपोर्ट्स के अनुसार रे डोमिनिकन गणराज्य में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान नींद में ही उनकी मृत्यु हो गई। उनके सहयोगी जेनिफर एलन ने बताया कि लिओटा डेंजरस वाटर्स फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। रे लिओटा ने फिल्म 'गुड फेलस' में डकैत हेनरी हिल की भूमिका निभाने के बाद काफी पॉपुलर हुए थे, उनका ये किरदार लोगों के दिलों में आज भी बसा हुआ है। इसके अलावा वो फील्ड ऑफ ड्रीम्स में भी नजर आए थे।

loksabha election banner

लोरेन ब्रैको ने दी श्रद्धांजलि

'गुड फेलस' में रिओटा के साथ काम कर चुकी सह लोरेन ब्रैको ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं रे के बारे में यह भयानक खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गई हूं, मैं दुनिया में कहीं भी जाती हूं और लोग मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म गुड फेलस है। फिर वे हमेशा पूछते हैं कि उस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था। मेरी प्रतिक्रिया हमेशा एक ही रही है ... रे लिओटा।

जोश ब्रोलिन ने जताया दुख

जोश ब्रोलिन ने इंस्टाग्राम पर एक्टर की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘मेरे दोस्त, इतनी जल्दी कैसे? क्यों? तुम्हारी याद आएगी। मैं तुमको गोल्ड्स में अक्सर देखने के बारे में सोचूंगा, आगे क्या करना है, इस बारे में बात करना कि एक साथ कुछ कैसे खोजना है। काम हमेशा इतना अच्छा और हमेशा बाकी लोगों से अलग … हां, मुझे तुम्हारी याद आएगी, दोस्त। जब तक हम दोबारा न मिलें’।

‘मैरिज स्टोरी’ में आए थे नजर

बता दें कि रे लिओटा का नाम साल 1988 की फिल्म डोमिनिक और यूजीन के लिए गोल्डन ग्लोब नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल था। पिछले साल उन्होंने सोप्रानोस की प्रीक्वल फिल्म ‘द मेनी सेंट्स ऑफ नेवार्क’ में भी काम किया था। उनकी फिल्म लिस्ट में ‘मैरिज स्टोरी’ और ‘नो सडेन मूव’ भी शामिल हैं।

बॉलीवुड एक्टर मनोज बायपेयी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जताया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.