मुंबई। मशहूर अभिनेता रवि किशन अब फिल्मों के बाद वेब सीरिज में नज़र आएंगे। वे जल्द एकता कपूर की वेब सीरिज प्लेटफॉर्म से डिजीटल वर्ल्ड डेब्यू करने वाले हैं। इसको लेकर रवि का कहना है कि, यह वेब सीरिज उनके लिए बहुत खास है और इसके माध्यम से उन्हें टीवी इंडस्ट्री की रानी के साथ काम करने का मौका मिला है।

रवि किशन ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए बताया कि, वे एकता कपूर की वेब सीरिज द फेमिली के साथ डिजीटल वर्ल्ड में एंट्री करने वाले हैं। वेब सीरिज के बारे में बताते हुए रवि कहते हैं, एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री की रानी हैं। एकता के साथ हमेशा से काम करना चाहता था। यह वेब सीरिज बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमें अभिनेता विवेक अॉबेरॉय भी साथ हैं। करीब 90 दिनों की शूटिंग मुंबई में होगी जिसको लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है। दरअसल, कहानी एक महाराष्ट्रीयन भू माफिया से जुड़ी है। एक और खास बात यह भी है कि, इस वेब सीरिज से सुनील मनचंदा जैसे लोग जुड़े हैं। इसलिए यह बेस्ट वेब सीरिज साबित होगी।

यह भी पढ़ें: रेखा करती हैं जिससे बहुत प्यार, उससे भागती हैं कोसों दूर !

भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता रवि ने भोजपुरी सिनेमा को लेकर कहा कि, अब उनका पे बैक टाइम शुरू हो गया है। मतलब जिससे उन्हें जिंदगी में मिला है उन्हें वापिस लौटाने का समय आ गया है। तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में योगदान के लिए हाल ही में शिवरात्री के मौके पर एक फिल्म परेम पोथी बनाने को लेकर घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: Teaser: छोटे परदे पर अगले महीने से नागिन 3, अब ख़ूबसूरती के साथ 'फन' आयेगा

रवि भोजपुरी फिल्म परेम पोथी के बारे में बताते हैं, कहानी एक 40 साल के आदमी की है जिसे 18 साल की लड़की से प्रेम हो जाता है। कोशिश है कि इसे अलग-अलग फेस्टिवल में शामिल किया जाए। 

Posted By: Rahul soni