अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवि किशन ने हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज़ में कोच संजय कुमार की भूमिका निभाई तो दर्शकों ने उन पर खूब प्यार लुटाया। रवि के लिए यह पहली बार था जब वह अनुराग कश्यप की फिल्म का हिस्सा बने थे।

रवि जागरण डॉट कॉम के ऑफिस बतौर अतिथि आये तो उन्होंने अनुराग से जुड़े कई दिलचस्प बातें शेयर की। रवि ने बताया कि वह जल्द ही अनुराग की एक और फिल्म का भी हिस्सा बनेंगे और वह किरदार भी बेहद खास है। साथ ही उन्होंने एक रोचक बात यह बताई कि जब उन्होंने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर देखी तो उन्हें इस बात का अफ़सोस हुआ था कि उस फिल्म के लिए किसी भी किरदार के लिए अनुराग ने उन्हें क्यों नहीं ऑफ़र किया। रवि कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वह उस फिल्म के कई किरदार में फिट बैठ सकते थे, फिर चाहे हो पंकज त्रिपाठी वाला किरदार हो, मनोज बाजपाई वाला किरदार हो या फिर तिग्मांशु धुलिया वाला किरदार हो। चूंकि वह उत्तर प्रदेश से संबंध रखते हैं। सो, फिल्म भी उसी तरफ के पृष्ठभूमि पर थी।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की तरफ से मिलने जा रहा है एक सीक्रेट सरप्राइज

मुक्काबाज़ के दौरान जब अनुराग से उनकी बातचीत हुई और इस बात का जिक्र हुआ, तो अनुराग ने उन्हें बताया कि उन्हें लगता था कि रवि बड़ी वैनिटी में घूमते हैं। वह जब आते हैं सेट पर तो एक स्टारडम लेकर आते होंगे।उनकी लग्जरी लाइफ शायद अनुराग हैंडल नहीं कर पाते। इसलिए उन्होंने कभी भी उन्हें किसी फिल्म का ऑफ़र ही नहीं दिया। जबकि उनके जेहन में दो किरदार थे, जो वह गैंग्स में रवि को देना चाहते थे। रवि ने कहा कि अच्छा हुआ कि इतने सालों के बाद आखिरकार अब उनकी यह सोच बदली और उन्हें मुक्काबज़ में काम करने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: जिस शो के दौरान हुआ था रीमा लागू का निधन, अब बेटी करेगी उसमें काम

रवि ने बताया कि उन्होंने कभी भी ऑडिशन नहीं दिया था। लेकिन अनुराग को उन्होंने मुक्काबाज़ के लिए एक वीडियो बना कर भेजा था। रवि ने यह भी बताया कि वह हमेशा से अनुराग की फिल्मों में काम करना चाहते थे।चूंकि वह अनुराग को एक जीनियस निर्देशक मानते हैं। वह कहते हैं कि वह सेट पर भी बिल्कुल सहज छोड़ते हैं कलाकार को, फिर वह एक्टिंग न करने को कहते हैं। वह कहते हैं कि वह कैमरा कहीं तो छुपा देते हैं और फिर जब एक्टर का उन्हें बिना रिहर्सल किये ओरिजिनल काम मिलता है। वह उस रियलिस्टिक अप्रोच के साथ आगे बढ़ने में हमेशा यकीन रखने की कोशिश करते हैं। बता दें कि जल्द ही रवि एकता कपूर की नयी वेब सीरिज अ फैमिली में भी नज़र आयेंगे, जिसमें वह विवेक ओबेरॉय के साथ काम कर रहे हैं। शो में वह एक माफिया का किरदार निभाते नज़र आयेंगे।

Posted By: Rahul soni