रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर रवि किशन जल्द वेब सीरिज में दिखाई देंगे। रवि पहली बार एकता कपूर के साथ वेब सीरिज में नज़र आयेंगे। यह वेब सीरिज भू माफियाओं पर आधारित है। 

भोजपुरी कलाकार रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय से स्थान बनाया है। रवि किशन भोजपुरी सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन काम कर चुके हैं। वे जल्द क्राइम पर आधारित शो 'द फॅमिली' में नज़र आयेंगे। इस वेब सीरिज का निर्माण एकता कपूर की कम्पनी ऑल्ट बालाजी कर रही है। इस शो में रवि किशन के अलावा विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका होगी, जिसकी अभी हाल ही में घोषणा भी हुई थी। इस शो के माध्यम से रवि किशन का डिजिटल डेब्यू भी होगा, जो कि इस शो में एक खास भूमिका निभाते नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को मिलने वाला है एक और ख़ूबसूरत चेहरा, क्या नाम नहीं जानना चाहेंगे

इस बारे में बताते हुए रवि किशन कहते हैं, 'मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं डिजिटल डेब्यू एकता कपूर की कम्पनी के साथ कर रहा हूं। यह एक अलग कांसेप्ट है और इसका उपयोग भी कम हुआ है। मैं पहली बार एकता कपूर के साथ जुड़ रहा हूं और इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।' इस मामले में विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर लिखकर रवि किशन का किया वेलकम। 

यह भी पढ़ें: डेब्यू से पहले ही इस साऊथ एक्ट्रेस ने की ‘आंखों की गुस्ताखियां’, इंटरनेट पर बवाल

रवि किशन बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। वह भोजपुरी फिल्मों में एक बड़ा नाम माना जाते हैं। यह शो जल्द एकता कपूर के डिजिटल स्पेस पर रिलीज किया जाएगा। 

Posted By: Rahul soni