Move to Jagran APP

Ravi Kishan को Y प्लस सिक्योरिटी मिलने पर मचा बवाल, ट्वीट पर यूजर्स बोले- 'काश, बेटियों को भी सुरक्षा मिल पाती'

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर जिले में लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म के बीच रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी पर अब लोगों का गुस्सा फूटा है। लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनपर अपना गुस्सा ​निकाल रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:19 PM (IST)
Ravi Kishan को Y प्लस सिक्योरिटी मिलने पर मचा बवाल, ट्वीट पर यूजर्स बोले- 'काश, बेटियों को भी सुरक्षा मिल पाती'
Ravi Kishan Gets Trolled On Twitter After Getting Y Plus Security

नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इनदिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में रवि किशन ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के मुद्दे को उठाया था। इस बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसे देखते हुए अब उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान कराई गई है। वहीं अब रवि किशन को मिली इस Y प्लस सिक्योरिटी पर बवाल मच गया है।  

loksabha election banner

दरसअल, उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर जिले में लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर आज पूरे देश में गुस्सा भरा हुआ है। इन दोनों घटनाओं के बाद उत्तर प्रदेश सरकार लोगों के निशाने पर है। इसी बीच रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी पर अब लोगों का गुस्सा फूटा है। लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उनपर अपना गुस्सा ​निकाल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर ट्वीट कर कह रहे हैं, 'काश यही सुरक्षा बेटीयों को भी मिल पाती।' वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'कुछ सुरक्षा बेटियों के लिए भी कर दे @ravikishann जी गरीब को ना X Y Z सुरक्षा चाहिए, उन्हें बस कुछ समाज के हाईवान से सुरक्षा चाहिए जरा समझे माँ बेटियों का दर्द...।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'और जिस बच्ची के साथ हुआ हैं दुष्कर्म उसकी भी सोचिए श्रीमान जी। ये आवाज़ भी उठाइए।' एक ने ट्वीट कर लिखा, 'काश ऐसी ही सुरक्षा राज्य की बेटियों को भी मिलती रवि बाबू।'

बता दें कि रवि किशन ने कल यानी 1 अक्टूबर की सुबह Y प्लस सिक्योरिटी मिलने की जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'आदरणीय श्रद्धेय @myogiadityanath महाराज जी। पूजनीय महाराज जी , मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं , मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.