Move to Jagran APP

Indira Gandhi बनेंगी Raveena Tandon, फिल्म KGF 2 को लेकर आई बड़ी खबर

Raveena Tandon रवीना टंडन फिल्म कोलार गोल्ड फ़ील्ड यानि केजीएफ KGF के बन रहे अगले भाग में एक अहम भूमिका में नज़र आएँगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 12:18 PM (IST)
Indira Gandhi बनेंगी Raveena Tandon, फिल्म KGF 2 को लेकर आई बड़ी खबर
Indira Gandhi बनेंगी Raveena Tandon, फिल्म KGF 2 को लेकर आई बड़ी खबर

मुंबईl फिल्म केजीएफ KGF के चैप्टर 1 के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं। पहले भाग की सफलता के बाद मेकर्स KGF 2 की प्लानिंग कर रहे हैं। Raveena Tandon रवीना टंडन फिल्म कोलार गोल्ड फ़ील्ड यानि केजीएफ KGF  के बन रहे अगले भाग में एक अहम भूमिका में नज़र आएँगीl रवीना का किरदार कैसा होगा इसके बारे में नई खबर सामने आई है। 

loksabha election banner

दरअसल, जानकारी के मुताबिक रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी Indira Gandhi की भूमिका निभा सकती हैं। बताया जा रहा है कि रवीना का यह किरदार अहम है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। रवीना ने इसके पहले कन्नड़ फिल्म उपेंद्र में काम किया थाl इस फिल्म के साथ वे कन्नड़ ने वापसी करने जा रही हैंl उनके पति अनिल थडानी इस फिल्म के हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर हैंl यही नहीं दूसरे भाग में संजय दत्त भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगेl गौरतलब है कि केजीएफ दो भागों में बनाई गई है और उसका दूसरा चैप्टर भी जल्द आने वाला है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने ही किया हैl इस फिल्म में फिल्म अभिनेता यश मुख्य भूमिका में हैंl 

केजीएफ को इसलिए भी पसंद किया गया क्योंकि इसमें न सिर्फ दमदार अभिनय था बल्कि दमदार एक्शन भी थाl इसके अलावा इस फिल्म पर निर्माता निर्देशकों को इतना विश्वास था कि उन्होंने इसे पांच भाषाओं में रिलीज किया था l इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ख़ूब कमाई कीl

आपको बता दें कि, केजीएफ को हिंदी ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। फिल्म केजीएफ शाहरुख़ खान Shah Rukh Khan , अनुष्का शर्मा Anushka Sharma और कटरीना कैफ Katrina Kaif स्टारर फिल्म ज़ीरो के साथ सिनेमाघरों में उतरी थी। इसके बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi Box Office collection: चार दिनों में इतने करोड़ की हुई कमाई

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.