मुंबई। नब्बे के दौर की लोकप्रिय अभिनेत्री रवीना टंडन Raveena Tandon अब अपना ज़्यादातर समय घर-परिवार को देती हैं। बहरहाल, रवीना हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं। उनके साथ उनकी प्यारी बेटी राशा भी मौजूद थीं।

हाल के वर्षों की बात करें तो रवीना साल 2017 में फ़िल्म मातृ और शब में नज़र आ चुकी हैं। कभी 'पत्थर के फूल' के बाद 'मोहरा', 'दिलवाले', 'लाडला', 'इम्तिहान', 'अंदाज़ अपना-अपना' जैसी फ़िल्मों से रवीना ने सबका दिल जीत लिया था। आज भी उन्हें उनके 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'जिद्दी', 'सत्ता', 'अक्स' जैसी फ़िल्मों के लिए याद किया जाता है। क्या आप जानते हैं उन्होंने कल्पना लाजिमी की फ़िल्म 'दमन' के लिए सर्वेश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। कभी उनका नाम अक्षय कुमार से भी जुड़ चूका है! बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आज भी वो काफी खूबसूरत हैं।

यह भी पढ़ें: आधी रात इन स्टार्स संग आलिया के घर पहुंचे रणबीर कपूर, महेश भट्ट ने यूं किया विश, तस्वीरें

बता दें कि रवीना ने सिंगल मदर के तौर पर 1990 में ही दो बेटियों (पूजा और छाया टंडन) को गोद लिया था। अब वो उन दोनों की शादी कर चुकी हैं। रवीना ने साल 2004 में फ़िल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल थडानी से शादी की और दोनों की अपनी एक बेटी राशा और एक बेटा रणबीर है। इस फोटो में रवीना के साथ उनकी बिटिया राशा को देखा जा सकता है। दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहना है! 

आप देख सकते हैं राशा की भी हाईट मॉम के टक्कर की है और यक़ीनन दो तीन वर्षों में वो अपनी मॉम से भी लंबी हो जायेंगी! 13 साल की राशा बेहद क्यूट हैं। रवीना उनसे बेहद प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें या कोई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: तैमूर के हेयर स्टाइल से नहीं हटेगी आपकी नज़र, पापा सैफ़ अली ख़ान संग घूमने निकले, तस्वीरें

जिस तरह से आज स्टार बेटियों का दौर शुरू हुआ है, इसमें कोई बड़ी बात नहीं कि राशा पर भी अब फैंस और मीडिया की नज़र रहेगी।

Posted By: Hirendra J