Move to Jagran APP

मां रवीना टंडन की तरह खूबसूरत हैं उनकी बेटी राशा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Raveena tandon अपनी बेटी राशा संग डबिंग स्टूडियो से बाहर निकलती नजर आईं। उसी समय दोनों की तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 04:25 PM (IST)
मां रवीना टंडन की तरह खूबसूरत हैं उनकी बेटी राशा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें
मां रवीना टंडन की तरह खूबसूरत हैं उनकी बेटी राशा, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन भले ही फिल्मों से फिलहाल दूर हों लेकिन वे पॉपुलर रिएलिटी शो नच बलिये 9 में वे बतौर जज शामिल होंगी। हाल ही में रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ मुंबई में स्पॉट की गई जब वे डबिंग स्टूडियो से बाहर आ रही थीं। 

loksabha election banner

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स और स्टारडॉटर्स की खूब चर्चा है। फिल्मी सितारों के बच्चे जहां एक ओर फिल्मों में डेब्यू करते जा रहे हैं वहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन की बेटी ताशा थडानी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। दरअसल रवीना अपनी बेटी राशा संग डबिंग स्टूडियो से बाहर निकल रही थीं। उसी समय दोनों की तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं।  

तस्वीर में देख सकते हैं कि रवीना टंडन ट्रेडिशनल गेटअप में हैं। रवीना कुछ दिन पहले भी मुंबई के बांद्रा इलाके में बेटी राशा के साथ नजर आई थीं। 

रवीना टंडन की बेटी की बात करें तो वे 14 साल की हो गई हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि राशा ने ब्लैक और ग्रीन कलर के कॉम्बीनेशन वाली ड्रेस पहनी है। 

रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की इस तस्वीर में मां और बेटी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है। 

आपको बता दें कि रवीना पिछले साल फिल्म मातृ में नजर आई थीं। अब वे नच बलिये 9 में जज के रूप में नजर आएंगे। 

अगर बात करें नच बलिये की तो शो का निर्माण सलमान खान कर रहे हैं। शो का प्रीमियर किया जा चुका है और उस समय जज के अलावा स्पेशल गेस्ट के तौर पर सलमान खान ने शिरकत की थी। रवीना ने इस शो को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था कि सलमान सबसे मेरे बारे में ऐसे बात करते हैं जैसे वो मुझे पिछले 120 सालों से जानते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.