नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी बेटी छाया की मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर शादी के दौरान की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों को अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपनी बेटी छाया के साथ शादी के पलों को एंजॉय करती दिख रही हैं। रवीना ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर छाया मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन लिखा, जब जीवन खूबसूरत यादों और पलों से भरा हो.. जिसको हमेशा संजोया और मनाया जाए। हैप्पी एनिवर्सरी माय बेबी। हमेशा खुश हो और बहुत सारा प्यार।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

छाया और पूजा को लिया गोद

बता दें कि साल 1995 में रवीना टंडन ने महज 21 साल की उम्र में छाया और पूजा को गोद लिया था। वहीं पूजा और छाया को गोद लेने के 9 सालों बाद अभिनेत्री अनिल थडानी से शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन है।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रेंट की करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ राजनेता का लीड किरदार निभा रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में यश, रवीना और संजय दत्त के अलावा अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज अरण्यक में देखा गया था। इस वेब सीरीज से रवीना ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है। विनय वायकुल की निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में अभिनेत्री ने पुलिस ऑफिसर कस्तूरी डोगरा का किरदार निभाया है। इस मिस्ट्री थ्रिलर में रवीना के अलावा आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक ने भी अहम किरदार निभाया है।

Edited By: Nitin Yadav