Move to Jagran APP

Raveena Tandon ने डोनेट किए ऑक्सीजन सिलेंडर, फैंस ने की जमकर तारीफ

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है। हर रोज लाखों लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं साथ ही देश में लगातार ऑक्सीजन की मांग बढ़ती जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड 19 पेशेंट्स की मदद को आगे आएं हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 08:36 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 08:36 PM (IST)
Raveena Tandon ने डोनेट किए ऑक्सीजन सिलेंडर, फैंस ने की जमकर तारीफ
Raveena Tandon donated oxygen cylinders. photo source @officialraveenatandon instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण देश की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है। हर रोज लाखों लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं साथ ही देश में लगातार ऑक्सीजन की मांग बढ़ती जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने कोविड 19 पेशेंट्स के लिए काम कर रहे एनजीओ और सरकारी संस्थानों को ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयां, सैइनिटाइजर और आर्थिक राशि डोनेट कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब खबरें आ रहे हैं कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने एक फाउंडेशन को ऑक्सीजन दान डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी है। उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। उनके इस फोटो को इंस्टाग्राम पर अब तक (खबर लिखे जाने तक) 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर चंद्रमा की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैंस से अपील करते हुए पॉजिटिव और सुरक्षित रहने की बात कही हैं। उन्होंने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘चंद्रमा अभी से ही, रात के अंधेरे में चमक की उम्मीद को बिखेर रह है। कल एक और दिन है जब योद्धा थके हुए रात के बाद अगल दिन युद्ध के मैदान में लौटेगें। प्रत्येक सांस के साथ एक आत्मा को जीवित रखने की कोशिश करेंगे। आपके लिए दुआएं। आप सभी और आपके प्रियजन सुरक्षित हो और अंत में इस अंधेरे को दूर करने के लिए सुबह का इंतजार करें।’

Raveena

Raveena1

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रेंट की करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में यश और रवीना के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म को इस साल 16 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.