नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में शुमार एक्ट्रेेस रवीना टंडन ने कई फिल्मों में काम किया है। इन दिनों रवीना टंडन की नाती के साथ कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में रवीना अपने नाती को गोद में लेकर प्यार करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा हैै कि वह एक्ट्रेस होने के साथ ही असल जिंदगी में एक सुपर नानी भी हैं। ये बच्चा रवीना की बेटी छाया का बेटा है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me and mine .. even the same expressions 😂 . Just like his glam nan! 😜 ! #rudrasdayout 😘

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना ने 1995 में छाया और पूजा को गोद लिया था। उस वक्त रवीना टंडन की उम्र महज 21 साल की थी। उस समय छाया 11 और पूजा 8 साल की थी। छाया और पूजा रवीना के कजिन की बेटियां हैं जिनाक निधन हो गया था। निधन के बाद रवीना ने इन दोंनो बच्चियों की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली थी। आपको बता दें​ कि उन बच्चियों के गार्जियन का उनके साथ बुरा व्यवहार देख रवीना ने उन्हें गोद ले लिया था। इसके बाद रवीना ने छाया की शादी साल 2016 में गोवा में हिंदू और ईसाई रीतिरिवाजों से हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Some special days are made of these ♥️.. the continuation of families and legacies .. for the Baptism of my lil Rudra . Fun laughter and happiness! Gods blessings always !♥️🙏🏻 #rudrasdayout

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रवीना का उनके ग्रैंडसन के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग है।इन ग्रैंडसन के साथ अपनी क्यूट फोटोज रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने  खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है जो उनके प्यार को दर्शाता है। फोटो में आप देख सकते हैं कि नाती को गोद में लिए हुए रवीना उसी के तरह पोज करने की कोशिश कर रही हैं। रवीना ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं उनका ग्रैंडसन पर्पल कलर के पैंट-सूट में नजर आ रहे हैं। बता दें कि 9 सितंबर, 2019 को छाया ने एक बेटे को जन्म दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना एक्टर यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'KGF चैप्टर 2' में नजर आएंगी। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस