नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के दिल पर राज करने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं देश भर में फिल्म को मिल रहे प्यार को लेकर वो काफी हैरान है और अब उन्हें उम्मीद है लोग उनकी आगामी हिंदी फिल्म मिशन मजनू और गुडबय का भी इस प्यार के साथ स्वागत करेंगे।

हाल ही में अभिनेत्री को फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल पूरे होने पर पीटीआई को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि, वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्पा थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू और सदी के महानायक के साथ फिल्म गुडबय से बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर खासी रोमांचित हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे उम्मीद है कि मेरी हिंदी फिल्म मिशन मजनू और गुडबय अच्छा काम करेंगी। मुझे खुशी है कि इन दोनों फिल्मों से मैं जुड़ी हुई हूं। साथ ही अभिनेता ने कहा कि फिल्म मिशन मजनू एक प्रोयग है, मुझे उम्मीद है कि ये अच्छी तरह से काम करेगा। वहीं उन्होंने कहा कि साल 2021 में साल पुष्पा की रिलीज के साथ शानदार रहा। मैं आभारी हूं कि मेरी फिल्म हर साल रिलीज हुई है। मैंने कोविड से पहले भी कई हिट फिल्में की हैं और मुझे उम्मीद है कि साल 2022 में भी ये जारी रहेगा।

मिशन मजनू की कहानी

फिल्म मिशन मजनू साल 1970 के दशक में स्थापित है फिल्म की कहानी भारत द्वारा किए गए पाकिस्तान के खिलाफ सबसे साहसी मिशन पर आधारित है, जिसके बाद दोनों देशों के रिश्तों में कई बदलाव देने को मिले। अमर बुटाला, रॉनी स्क्रूवाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले किया गया है।  फिल्म मिशन मजनू पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाएगी। इस पीरियड फिल्म को शांतनु बागची के निर्देशन में बनाया गया है।

वहीं गुडबय फिल्म की कहानी एक पिता-बेटी पर बेस्ड़ है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को विकास बहल के निर्देशन में बनाया जा रहा है। रश्मिका मंदाना की दोनों हिंदी फिल्में इसी साल रिलीज होनी है।

Edited By: Nitin Yadav