Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा इस ने 0.3 मिलीसेकंड में पिघला दिया मेरा दिल

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से ज्यादा सेलेब्स अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बीता रहे हैं। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने डॉगी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 01:10 PM (IST)
Rashmika Mandanna ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा इस ने 0.3 मिलीसेकंड में पिघला दिया मेरा दिल
Rashmika Mandanna share a throwback picture, said it melted my heart in 0.3 milliseconds.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से ज्यादा सेलेब्स अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बीता रहे हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें व पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से घर पर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

नेशनल क्रश और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वो अपने डॉगी को दुलारती नजर आ रही हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आप तीन सेकंड में किसी के प्यार में पड़ सकते हैं... लेकिन मुझे लगता है कि उसने मेरे दिल को 0.3 मिलीसेकंड में पिघला दिया...वैसे भी बस आपको अपडेट करना चाहती थी!'

Hey guys.. in the mids of all the chaos out there.. I found my bundle of joy.. which kept me sane the whole time.. ✨

Introducing you to my lil one - Aura! 🌸 pic.twitter.com/glBzBHBgzm

— Rashmika Mandanna (@iamRashmika) June 5, 2021

उनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दिल खोल कर लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं। इस फोटो वो रेड कलर की टी-शर्ट में पोज देती नजर आ रही हैं। रश्मिका की तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी 70 के दशक की भारत के पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े मिशन की घटना पर आधारित है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अभिनीत फिल्म ‘अलविदा’ में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.