Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna ने गुडबाय के किरदार को लेकर किया खुलासा, बिग बी के साथ काम के अनुभव पर बोली ये बात

Rashmika Mandanna Hindi Debut Film रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू फिल्म गुडबाय में नजर आने वाले हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में श्रीवल्ली अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की बेटी तारा की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 05 Oct 2022 07:54 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 07:54 PM (IST)
Rashmika Mandanna ने गुडबाय के किरदार को लेकर किया खुलासा, बिग बी के साथ काम के अनुभव पर बोली ये बात
Rashmika Mandanna revealed about character of Goodbye spoke on experience of working with Big B.

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna hindi debut film: रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुडबाय शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से नेशनल क्रश रश्मिका हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स और कलाकारों ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

loksabha election banner

अलग है तारा का किरदार

अब एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज से पहले अपने किरदार को लेकर खुलकर बात ही है। समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार रश्मिका मंदाना ने गुडबाय में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि मैं तारा से बिल्कुल उल्टी हूं क्योंकि मैं उन सभी रस्मों को पूरा करती हूं, जिनमें तारा को विश्वास ही नहीं है। इसलिए, मैंने निर्देशक से कई बार पूछा था कि आपने मुझे तारा के रूप में कैसे सोचा। क्योंकि तारा हमेशा मुझे एक बहुत ही मतलबी व्यक्ति की तरह दिख रही है और मैं अपनी रियल लाइफ में मतलबी नहीं हूं।

ऐसा था बिग बी के साथ काम का अनुभव

वहीं, एक्ट्रेस ने इसी इंटरव्यू में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया है। उन्होंने कहा, मैं लगातार शूटिंग के दौरान कुछ नया सीख रही थी। क्योंकि फिल्म में ज्यादातर सीन्स हम सब बोलकर ही शूट कर रहे थे। ये फिल्म फैमिली पर बेस्ड है और सेट पर अमिताभ सर एक मेंटर की भूमिका निभा रहे थे। मैं खुद के एक अभिनेता के रूप में गुडबाय से पहले और गुडबाय के बाद खुद को अलग महसूस कर रही हूं। मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खुद का विकास किया है। बिग बी एक लेजेंड हैं और अपने करियर में उनके साथ काम करना सपना सच होने जैसा है।

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी जीवन को जश्न के रूप में पेश करती है। ट्रेलर देख कर मालूम होता है कि फिल्म की कहानी एक परिवार और रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो दिल को छू रही है। ये फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरे इमोशंस के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। परिवारिक रिश्तों को पेश करने वाली ये फिल्म 7 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ram Setu Trailer: 'राम सेतु' की ट्रेलर रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन आएगा एक्शन-एडवेंचर फिल्म का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.