नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी फिल्मों की छोटी-छोटी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मिशन मजनू’ और ‘गुडबाय’ की शूटिंग के सिलसिलें में मुंबई आई हुईं हैं। उन्होंने अक्सर सेट पर जाते और मार्किंग में घूमते हुए स्पॉट किया जा रहा है।

अब उनके एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। उनकी इस वीडियो पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में एक बेज कलर की को-ऑर्ड ड्रेस के सेट में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जैसे अपनी कार से बाहर निकल कर चलने लगती हैं, तभी उन्हें याद आता है कि वह अपना मास्क पहनना भूल गई हैं और इसके बाद वो चौंकते हुए अपनी कार की ओर वापस जाती हैं, जिसके बाद उन्हें स्टाफ का व्यक्ति कार से मास्क निकाल कर देता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिनेत्री की इस एक्टिविटी को देख लोगों का गुस्सा सात-वे आसमान पर पहुंच गया और वीडियो पर कमेंट कर उन्हें खरी-कोटी सुनाते हुए लिखा, हर चीज में ओवर एक्टिंग करनी जरूरी है। वहीं अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पालतु डॉगी ऑरा के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

 Rashmika

Rashmika 1

बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी 70 के दशक की भारत के पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े मिशन की घटना पर आधारित है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav