मुंबई। दीपिका पादुकोण से रिलेशनशिप के पुख़्ता हो जाने के बाद से ही ये सवाल बार बार पूछा जाता है कि आखिर दोनों शादी कब करेंगे ? इस बात का जवाब तो नहीं मिला है लेकिन रणवीर सिंह ने ' बैंड बाजा बारात ' वाले मनीष शर्मा की फिल्म में काम करने के लिए अभी एक साल रुकने को कहा है।

गौरतलब है कि यशराज की फिल्म ' बेफ़िक्रे ' के ख़त्म करने के बाद ही उन्हें आदित्य चोपड़ा की तरफ़ से एक और ऑफर मिला है। ख़बर है कि मनीष शर्मा अपनी एक नई स्क्रिप्ट लेकर तैयार हैं। रणवीर सिंह को कहानी पसंद भी है। वो फिल्म में काम भी करना चाहते हैं लेकिन फिलहाल नहीं। बता दें कि रणवीर ने मनीष की फिल्म ' बैंड बाजा बारात ' से ही अपना करियर शुरू किया था और नई फिल्म भी उसी तरह की फन-लविंग होगी। ख़बर है कि मनीष ने आदित्य चोपड़ा से अपनी कहानी अप्रूव करवाने के बाद रणवीर सिंह को सब्जेक्ट सुनाया था लेकिन रणवीर इस फिल्म को 2017 से पहले करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने अगले साल नवम्बर तक रुकने को कहा है और जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ' पद्मावती ' का काम ख़त्म हो जाएगा तभी वो इस फिल्म को शुरू करेंगे। बताया जाता है कि मनीष इस फिल्म में रणवीर को ही कॉस्ट करना चाहते हैं, इसलिए रणवीर की बात मान गए हैं।

पिंक इम्प्रेशन: बच्चन की 'No' सुनकर जब देश 'Yes' कहना सीख गया

रणवीर सिंह ने भंसाली की पद्मावती के लिए अपना फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अगले साल जनवरी के पहले हफ्ते में वो फिर से पद्मावती का अपना शूट शुरू करेंगे जिसके लिए उन्हें कई सारे एक्शन सीन शूट करने हैं। -

Posted By: Manoj Khadilkar