Move to Jagran APP

Ranvir Shorey On PMC Bank: एक्टर बोले- 9 लाख बर्बाद हो गए, कई मर गए... मगर कोई कार्रवाई नहीं

Ranvir Shorey On PMC Bank Depositers एक्टर रणवीर शौरी ने पंजाब महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक विवाद को लेकर खाता धारकों के लिए चिंता व्यक्त की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 12:52 PM (IST)
Ranvir Shorey On PMC Bank: एक्टर बोले- 9 लाख बर्बाद हो गए, कई मर गए... मगर कोई कार्रवाई नहीं
Ranvir Shorey On PMC Bank: एक्टर बोले- 9 लाख बर्बाद हो गए, कई मर गए... मगर कोई कार्रवाई नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी एक के बाद एक रिलीज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर शौरी ने पंजाब महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक विवाद को लेकर खाता धारकों के लिए चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए उन खाता धारकों की बात की है, जिनकी मेहनत की कमाई और बचत फंस गई हैं। एक्टर पहले भी उन लोगों की आवाज उठा चुके हैं, जिनके पैसे बैंक में जमा है। साथ ही इस बार उन्होंने देश के प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए खाता धारकों की आवाज उठाई है।

loksabha election banner

एक्टर ने ट्वीट के जरिए कहा है, '9 लाख से ज्यादा लोग पूरी तरह बर्बाद हो चुके हैं। कई मर चुके हैं। अभी तक वित्त मंत्री, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से कोई कार्रवाई नहीं कई गई है।' साथ ही उन्होंने बैंक से जुड़े कई हेशटैग भी अपने ट्वीट में शामिल किए हैं।

लूटकेस एक्टर ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था। उस दौरान भी उन्होंने बैंक डिपॉजिटर्स को लेकर चिंता व्यक्त की थी। अगर आप यह अध्ययन करना चाहते हैं कि कैसे राजनेता भारत को लूटते हैं तो आपको #PMCBankScam के बारे में पढ़ना चाहिए। यह एक पाठ्यपुस्तक का केस है और मीडिया की ओर से भी इसे इग्नोर करने के बारे में नहीं भूला जाना चाहिए। #PMCVictimsMatter।

बता दें कि पिछले साल सितंबर में, आरबीआई ने बैंक से पैसे निकालने की सीमा को 40,000 रुपये पर सीमित कर दिया था और 4,355 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के बाद पीएमसी बैंक की गतिविधियों को प्रतिबंधित कर दिया था। प्रवर्तन निदेशालय ने मामले के सिलसिले में HDIL के स्वामित्व वाली 3,830 करोड़ रुपये से अधिक की चल और अचल संपत्ति को जब्त कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.