Move to Jagran APP

Wild With Bear Grylls: रणवीर सिंह ने जंगल में पॉटी के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख घिन से भर जाएंगे आप!

Ranveer Vs Wild With Bear Grylls Trailer में रणवीर सिंह पहाड़ पर चढ़ते और जानवर से अपनी जान बचाते दिख रहे हैं। उनके स्टंट के देखकर अपका कलेजा भी कांप जाएगा। सइ वीडियो में वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए एक फूल तोड़कर भी लाते दिख रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 04:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 04:08 PM (IST)
Wild With Bear Grylls: रणवीर सिंह ने जंगल में पॉटी के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख घिन से भर जाएंगे आप!
Photo Credit : Ranveer Singh Photo Screenshot From netflix_in's

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranveer Vs Wild With Bear Grylls trailer : बेयर ​​​गिल्स के साथ खतरनाक जंगल लाइफ को कम से कम जिंदगी में एक बार देखने का सपना किसका नहीं होगा। हॉलीवुड, बॉलीवुड के कई सितारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक बेयर ​​​गिल्स के इस शो में नजर आ चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह भी बेयर ​​​गिल्स के शो का हिस्सा बने हैं। रणवीर जल्द ही बेयर ​​​गिल्स के शो 'वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में नजर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स ने 'वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का लेटेस्ट ट्रेलर​ रिलीज किया है। इस टीजर में रणवीर सिंह बेयर के साथ ​खतरनाक जानवरों के अलावा जंगल में जिंदा रहने के जद्दोजहद में जुटे नजर आ रहे हैं। सामने आए ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह गलती से जानवर की पॉटी के साथ कुछ ऐसा कर जाते हैं कि आपको भी जानकर घिन आ जाएगी। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बेयर ​​​गिल्स के शो 'वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के ट्रेलर वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर एक तरफ जहां जंगल की लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके मन में पड़ाहों में रियल स्टंट करने में कहीं न कहीं डर भी लग रहा है। लेकिन रणवीर हार मानने वालों में से कहा हैं। रणवीर ने भी अपना कम्फर्ट जोन छोड़ने की जिद्द कर ली है। लेकिन इसी बीच कुछ फनी मूवमेंट भी आप इस वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो में एक सनी भी है जब रणवीर सिंह बड़े ही जोश में नीचे जमीन से मिट्टी उठाकर अपने माथे पर लगाते हैं। लेकिन फिर बाद में बेयर उन्हें बताते हैं कि वह भेड़िया की पॉटी थी। ये सुनते ही रणवीर के घिन से भर जाते हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.