Move to Jagran APP

फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को मिल रही सराहना को लेकर रणवीर ने प्रसंशको के नाम लिखा खत

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 10 Oct 2017 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2017 12:30 PM (IST)
फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को मिल रही सराहना को लेकर रणवीर ने प्रसंशको के नाम लिखा खत
फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को मिल रही सराहना को लेकर रणवीर ने प्रसंशको के नाम लिखा खत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसमें रणवीर का अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। इसको लेकर उनके फैंस ने उनकी सराहना की है। इसके जवाब में रणवीर ने कुछ इस अंदाज में उनका आभार व्यक्त किया। 

prime article banner

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के ट्रेलर की प्रशंसा हो रही है। खास तौर पर रणवीर सिंह के फैंस खुश हैं।रणवीर के फैंस ने उनकी काफी सराहना की है। इसके जवाब में रणवीर ने एक खत लिखकर फैंस का घन्यवाद किया है। रणवीर ने एक पत्र लिखा है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'मेरे प्यारे दोस्तों, मैं आपका दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने खुले दिल से फिल्म 'पद्मावती' के ट्रेलर को सराहा है। इस तरह का प्यार पाने का अवसर कभी कभार ही आता है। यह मेरे लिए बहुत ही खास है। यह हमारी टीम के आंसुओं, पसीने और बहे खून के कारण ही इतना विशालकाय कार्य सम्पन्न हो पाया है। संजय सर, जो कि एक शिल्पकार है, उन्होंने इस फिल्म के लिए परेशानियां झेली, लड़ाइयां लड़ी और कई त्याग किये। फिल्म के ट्रेलर को मिली सफलता का श्रेय उनकी अदम्य इच्छाशक्ति को जाता है। आप जो देख रहे है वह एक ऐसे कलाकार की कला है, जिसके लिए उन्होंने अपना दिल निकालकर रख दिया है। वह अपनी काबिलियत के लिए किसी भी स्तर पर जाने को सदा तैयार रहते है। मैं अपने आप को सौभाग्शाली मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला। उन्होंने मुझे सिखाया है और मैंने भी उनसे सीख लेते हुए खुद को बढ़ाया है। हम सभी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते मैं सबको धन्यवाद नहीं कह पाउंगा लेकिन आपके संदेश पढ़कर मजा आ गया। मुझे आपको यह भी कहना है कि अभी आपने सिर्फ एक झलक देखी है, पूरी फिल्म अभी बाकि है। मैं आप सभी को सिनेमाघर में 1 दिसंबर को मिलूंगा। जब फिल्म रिलीज होगी।'

यह भी पढ़ें: बाहुबली तो बनना ही नहीं था प्रभास को, ये काम करना चाहते थे

रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की भी मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.