Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लॉन्च होने पर खुश हुए पति रणवीर सिंह, खुद को बताया 'प्राउड पति'

दीपिका पादुकोण की एक वेबसाइट लॉन्च हुई है। दीपिका की वेबसाइट लांच होने पर उनके पति रणवीर सिंह बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पत्नी के लिए एक नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफ की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 09:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:57 AM (IST)
दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लॉन्च होने पर खुश हुए पति रणवीर सिंह, खुद को बताया 'प्राउड पति'
रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण- फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दीपिका और रणवीर की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है। ऐसे में दोनों को तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। इसके अलावा रणवीर और दीपिका भी एक दूसरे के लिए प्यार हमेशा ज़ाहिर करते रहते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने खुद को प्राउड पति बताया है।

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक वेबसाइट लॉन्च हुई है। दीपिका की वेबसाइट लॉन्च होने पर उनके पति रणवीर सिंह बेहद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए पत्नी के लिए एक नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफ की और अपने आपको खुशनसीब भी बताया है।

 

रणवीर ने अपने नोट में लिखा, 'दीपिका तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो, जिससे मैं मिला हूं। और मैं ये बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, तुम अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को रखती हो, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, अनुग्रह और सहानुभूति भी रखती हो। ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो। तुम्हारे अंदर लचीलापन, धैर्य और इच्छाशक्ति है। मैं कभी-कभी रुकता हूं तुम्हें एडमायर करने के लिए, तुम्हारी आत्मा स्पेशल है, अच्छे के लिए पैदा हुई हो और मैं दुनिया का प्राउड पति हूं।'

बात दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के मशहूर कपल हैं। दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो दोनों जल्द ही कबीर खान के निर्देशन में बनी फ़िल्म '83' में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल देव सिंह के जीवन पर आधारित होगी। जिसमें दीपिका कपिल देव की की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं। तो वहीं रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.