Move to Jagran APP

रणवीर सिंह की सेहत बिगड़ी, IPL में इन कारणों से नहीं करेंगे परफॉर्म

रणवीर सिंह को आइपीएल में परफॉर्म करने के लिए पांच करोड़ रूपये फीस मिल रही थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 07:39 PM (IST)
रणवीर सिंह की सेहत बिगड़ी, IPL में इन कारणों से नहीं करेंगे परफॉर्म
रणवीर सिंह की सेहत बिगड़ी, IPL में इन कारणों से नहीं करेंगे परफॉर्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हो रही थीं, चूंकि खबर थी कि वह आइपीएल में वह परफॉर्म करने वाले हैं। लेकिन रणवीर सिंह के स्पोक्सपर्सन ने रणवीर कपूर की तरफ से स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि रणवीर का स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं है।

loksabha election banner

उन्हें लगातार कई तरह के मेडिकल चेक अप्स करवाने पड़े हैं और मेडिकल चेकअप के बाद उन्हें डॉक्टर ने सख्त हिदायत दी है कि उन्हें इस साल आईपीएल की ओपनिंग में परफॉर्म न करें। बता दें कि स्टेटमेंट इस बात की चर्चा है कि रणवीर जो कि इस ओपनिंग सेरेमनी में ग्रैंड फिनाले एक्ट करने वाले थे। डॉक्टर का मानना है कि रणवीर सिंह के इस हाई एनर्जी परफोर्मेंस उनके शोल्डर में परेशानी क्रियेट कर सकती है और उनकी परेशानी बढ़ सकती है।इसलिए डॉक्टर की सलाह पर रणवीर को यह रिस्क न लेने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें: फिल्ममेकर करण जौहर बने सोशल मीडिया के बादशाह

बता दें कि स्टेटमेंट के अनुसार रणवीर गल्ली बॉय फिल्म की शूटिंग करते रहेंगे, चूंकि अभी जो भी शेड्यूल है उस अनुसार रणवीर को अधिक फिजिकल काम नहीं करना है और इसका असर उनकी सेहत पर नहीं होगा। साथ ही बता दें कि रणवीर की सेहत को देखते हुए उन सारे सीन्स की शूटिंग का शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया है, ताकि एक बार जब वह ठीक हो जायें तो वह बाकी के सीन्स की शूटिंग करेंगे। वैसे फिलहाल रणवीर के वैसे सीन ही शेष रह गए हैं जिसमें उन्हें सिर्फ परफॉर्मेंस देना है। 

यह भी पढ़ें: ‘अप्रैल फूल’ डे के दिन टाइगर ने महकाई Box Office की बगिया और बाग़ी 2 की कमाई...

बता दें कि सूत्रों की जानकारी के अनुसार रणवीर सिंह को आइपीएल में परफॉर्म करने के लिए पांच करोड़ रूपये फीस मिल रही थी। रणवीर सिंह गल्ली बॉय के बाद अपनी अगली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में लगेंगे। फिलहाल हम तो यही कहेंगे कि रणवीर जल्द से जल्द ठीक हो जायें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.