Move to Jagran APP

Deepika Padukone on Piku: दीपिका पादुकोण ने फैंस से बातचीत में बताया, पीकू को अपना सबसे पसंदीदा किरदार

Deepika Padukone on Piku दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा कि लॉकडाउन के बाद सबसे पहले बैंगलोर में अपने माता-पिता और बहन से मिलने जाना चाहती है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 03:03 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 03:04 PM (IST)
Deepika Padukone on Piku: दीपिका पादुकोण ने फैंस से बातचीत में बताया, पीकू को अपना सबसे पसंदीदा किरदार
Deepika Padukone on Piku: दीपिका पादुकोण ने फैंस से बातचीत में बताया, पीकू को अपना सबसे पसंदीदा किरदार

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में भाग लिया और अब तक निभाई गई सभी भूमिकाओं से अपनी पसंदीदा का खुलासा किया। दीपिका पादुकोण ने मंगलवार रात इंस्टाग्राम पर फैंस से बातचीत कीl इस दौरान फैंस दीपिका से कई सवाल पूछे। सेशन के दौरान एक यूजर ने दीपिका से उनकी पसंदीदा भूमिका के बारे में पूछा।

loksabha election banner

फैन ने पूछा, 'आपके द्वारा अब तक निभाई गई भूमिकाओं में से, कौन सा आपका पसंदीदा है?' जैसे ही दीपिका की नजर इस प्रश्न पर पड़ी, उन्होंने अपनी फिल्म पीकू का पोस्टर शेयर किया और अपने पसंदीदा भूमिका का उल्लेख 'पिकू' के रूप में किया। सेशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने यह भी खुलासा किया कि लॉकडाउन के बाद उनकी बकेट लिस्ट में सबसे पहले बैंगलोर में अपने माता-पिता और बहन से मिलने जाना है। जब एक प्रशंसक ने उनसे किसी 'अजीब प्रतिभा' के बारे में सवाल किया, तो दीपिका ने उत्तर दिया कि उनके पति रणवीर सिंह या उनकी बहन अनिशा पादुकोण इस सवाल का जवाब सबसे अच्छे से देंगे।

दीपिका ने आश्वासन दिया कि उनके पास शेयर करने के लिए काफी कुछ है। दीपिका ने अपनी प्लेलिस्ट से अंतिम सुने गाने के बारे में भी बताया। दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता इरफान खान द्वारा अभिनीत 2015 की फिल्म पीकू में रिश्ते के बारे में बताया गया है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म पिकू (दीपिका) और उनके पिता (बशकोर बनर्जी) पर आधारित है, राणा (इरफान) उनमें एक आशा की किरण जगाता है और बशकोर को जीवन की सरल खुशियों को सीखने में मदद करता है।

दीपिका ने फिल्म में एक साधारण महिला की भूमिका निभाकर दिल जीत लिया हैं। फिल्म प्रशंसकों के दिलों में आज भी ताजा बनी हुई है। दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म 83 में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वह इस फिल्म में रणवीर की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.