नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह अपनी बहुप्रीक्षित फिल्म 83 को लेकर खासे चर्चा में हैं। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर मिल रहे शानदार रिपॉन्स से फिल्म के सभी लोग बेहद खुश हैं और पोस्टर शेयर कर फैंस का धन्यवाद कर रहे हैं।

इसी बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर सभी लोगों का धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, ‘पूरे देश और बाहर फिल्म के फैंस के लिए धन्यवाद, हमारी फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया सभी क्षेत्रों और जनरेशन के लोगों ने फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की है, जिससे हम बेहद खुश हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘ये सिर्फ एक फिल्म नहीं है। ये भारतीय इतिहास के उस पल के लिए शानदार श्रद्धांजलि है। जिसने ये सब बदल दिया। ये साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की एक महान उपलब्धि है कपिल डेविल्स ये लोग लीजेंड हैं और बड़े पर्दे पर उनकी प्रतिष्ठित कहानी को सिनेमाई कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है।’

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘एक बार फिर आपके प्यार भरे संदेशों के लिए ह्दय की गहराई से धन्यवाद। कप्तान कबीर खान ने उस सपने को पूरा किया, जिसको आप सबने देखा था।’

आपको बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ-साथ रिलीज किया जाएगा।

Edited By: Nitin Yadav