Move to Jagran APP

रणवीर सिंह दो स्टार्स वाली फिल्में करेंगे या नहीं, ये रहा जवाब

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 04:05 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 08:48 AM (IST)
रणवीर सिंह दो स्टार्स वाली फिल्में करेंगे या नहीं, ये रहा जवाब
रणवीर सिंह दो स्टार्स वाली फिल्में करेंगे या नहीं, ये रहा जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एक दौर में दो सुपरस्टार्स एक साथ किसी फिल्म का हिस्सा बन जाते थे और वे सारी फिल्में लगभग कामयाब रही है. फिर वह करण अर्जुन हो, इश्क हो, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी हो या फिर खाकी या कभी खुशी कभी गम हो. दो सुपरस्टार्स ने भी एक साथ फिल्मों में काम किया है.

loksabha election banner

लेकिन इन दिनों नये कलाकार एक साथ फिल्में करना पसंद नहीं करते हैं. रोहित शेट्टी और कई निर्देशक इस बात से इत्तेफाक भी रखते हैं. ऐसे में यह पूछे जाने पर कि क्या रणवीर दो हीरो वाली फिल्म करना पसंद करेंगे. रणवीर ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने ऐसा कई फिल्मों में किया है. उन्होंने गुंडे में दो हीरो वाली फिल्म की है. दिल धड़कने दो में तो बहुत बड़ी कास्टिंग थी. वहीं 83 और मेरी आने वाली तख्त में भी मैं बड़ी स्टारकास्ट के साथ ही काम कर रहा हूं. रणवीर कहते हैं कि पदमावत में भी दो हीरो वाली फिल्में ही है. वह कहते हैं कि मेरा ट्रैक रिकॉर्ड इस मामले में अलग रहा है.

वह अपने बारे में कहते हैं कि मुझमें किसी भी तरह की इनसिक्योरिटी नहीं है. रणवीर कहते हैं कि उन्हें बस अच्छी कहानियों का लालच है. ऐसे में उन्हें किसी भी दूसरे आर्टिस्ट से कॉलेब्रोरेट करने का मौका मिले तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है. वह कहते हैं कि मेरे विचार से कहानी सबसे बड़ी होती है. चूंकि आप हाल की सफल फिल्मों का दौर देखें तो जिन फिल्मों में कंटेंट है वे फिल्में कामयाब रही हैं. फिल्म कितनी बड़ी है, इसके कोई मायने नहीं है. मायने रखता है कि फिल्म की कहानी क्या है. वह कहते हैं कि यह बेहतरीन दौर है कि जब अच्छी कहानी आये और अगर दो स्टार्स को साथ काम करना है तो करना चाहिए. वह कहते हैं कि आने वाले समय में फिर से मल्टीस्टारर फिल्मों का दौर आ सकता है. बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Taimur: क्यूटनेस की हदें पार करता 'स्टार', लोग फिल्म बनाने को भी हैं तैयार

यह भी पढ़ें: Simmba Video: आ गया रणवीर सिंह का ‘सबसे बड़ा’ गाना, शादी के बाद ऐसी हरकतें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.