नई दिल्ली, जेएनएन। देश इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रहा है, मगर ऐसे कठिन समय में भी सोशल मीडिया में कुछ शरारती तत्व बेसिर-पैर की बातें करने से बाज़ नहीं आते। ऐसे ही एक मामले में फ़िल्ममेकर कबीर ख़ान की पत्नी मिनी माथुर को एक यूज़र ने 83 को लेकर ट्रोल करना चाहा तो मिनी ने उसकी बोलती बंद कर दी। 

यूज़र ने मिनी से पूछा कि 83 में इनवेस्टमेंट की वजह से आपके पति दिवालिया हो गये हैं। इस पर मिनी ने लिखा- अपने खाली समय को किसी की मदद करने में लगाओ, प्लीज़। हालांकि, यूज़र ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया। कई लोगों ने यूज़र की क्लास लगायी तो कुछ ने मिनी के शानदार जवाब की तारीफ़ की।

बता दें, कबीर ख़ान निर्देशित 83 बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। पिछले साल कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। 2021 की शुरुआत में हालात सामान्य होते दिखे तो फ़िल्म 4 जून को रिलीज़ करने की घोषणा की गयी थी। हालांकि, कोविड-19 की दूसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए फ़िल्म का सिनेमाघरों में रिलीज़ होना मुश्किल लग रहा है।  चलते फ़िलहाल सिनेमाघरों में फ़िल्म का रिलीज़ होना मुश्किल ही लग रहा है। मेकर्स की ओर से अभी तक रिलीज़ स्थगित करने की कोई सूचना जारी नहीं की गयी है।

83, भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत पर आधारित फ़िल्म है, जिसमें रणवीर सिंह भारतीय टीम के तत्कालीन कप्तान और ऑलराउंडर कपिल देव के किरदार में हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीनस बमन ईरानी, साक़िब सलीम, जतिन सरना जैसे कलाकार अलग-अलग भूमिकाओं में नज़र आएंगे। कबीर ख़ान ने इससे पहले सलमान ख़ान की ट्यूबलाइट को निर्देशित किया था, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। इस बीच उनकी एक वेब सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी- आज़ादी के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने लीड रोल निभाया था। यह सीरीज़ नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आज़ाद हिंद फौज पर आधारित थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप