Move to Jagran APP

दीपिका को 6 साल पहले से पत्नी मान चुके थे रणवीर, क्यों नहीं किया था खुलासा, खुद रणवीर से सुनिये

दीपिका और रणवीर सिंह ने इस साल 14 नवंबर को इटली में शादी की। इसके बाद बैंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 10:01 AM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 11:06 AM (IST)
दीपिका को 6 साल पहले से पत्नी मान चुके थे रणवीर, क्यों नहीं किया था खुलासा, खुद रणवीर से सुनिये
दीपिका को 6 साल पहले से पत्नी मान चुके थे रणवीर, क्यों नहीं किया था खुलासा, खुद रणवीर से सुनिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह कहते हैं कि वह इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकते कि इस साल उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही जिंदगी में उन्हें बहुत खुशियां मिली हैं. रणवीर कहते हैं कि साल की शुरुआत पदमावत से हुई, जो कि मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. फिल्म सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.

loksabha election banner

रणवीर का कहना है कि यह मेरे लिए रिस्क था कि मैंने जिस तरह का डार्क किरदार निभाया था, इसके बाद गली ब्वॉय के लिए शूटिंग किया, जिसमें मैंने अपनी म्यूजिकल साइट को इनहांस किया. फिर मुझे अवार्ड मिला. मैं हैरान था. रणवीर ने बताया कि वह कभी अवार्ड लेने से पहले स्पीच तैयार नहीं करते, चूंकि वह इस मामले में थोड़े अंधविश्वासी हैं. उन्हें लगता है कि स्पीच तैयार कर लो और फिर अवार्ड नहीं मिलता तो बुरा लगता है.

रणवीर कहते हैं कि मैं स्क्रीन अवार्ड लेने गया. तो मेरा हमेशा से सपना था कि मैं जब कोई अवार्ड लूं तो मेरी पत्नी मेरे साथ मेरी बगल वाली सीट पर बैठें. और मेरे विजन में हमेशा से दीपिका ही मेरी पत्नी थीं. सो, वह जब मेरे बगल में थी, तो मेरे लिए जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी थी. जब मेरा नाम अनाउंस हुआ तो मैंने उन्हें किस किया और फिर स्टेज पर गया. रणवीर कहते हैं कि फिर मैं स्टेज पर गया और मैंने जो कुछ भी बोला दिल से बोला.

वह आगे कहते हैं कि मैं प्रोफेशनल एक्टर के रूप में आठ सालों से काम कर रहा हूं. छह साल से मैं दीपिका को डेट कर रहा था. रणवीर कहते हैं कि हमने इससे पहले इसलिए अपने रिलेशनशिप पर बातचीत नहीं की थी, चूंकि हम दोनों ही अपने करियर के अहम पड़ाव पर थे और दोनों ही अपने काम पर फोकस करना चाहते थे. रणवीर कहते हैं कि जब हमने डेट करना शुरू किया था, उस वक्त दीपिका कॉकटेल कर चुकी थीं और रेस की शूटिंग करने जा रही थीं. उस वक्त लुटेरा भी नहीं आयी थी. रणवीर कहते हैं कि हम दोनों साथ-साथ ग्रो कर रहे थे. हम दोनों ने एक दूसरे की ग्रोथ देखी.

बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह ने इस साल 14 नवंबर को इटली में शादी की। इसके बाद बैंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।   

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: फिनाले के लिए जंग का माहौल, मिला फायर ब्रिगेड टास्क

यह भी पढ़ें: करीना की यह सीक्रेट हेल्थ टिप सभी Moms के लिए है जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.