Move to Jagran APP

Padmavati row: पद्मावती पर अब आया रणवीर सिंह का बयान

रणवीर ने कार पर खड़े होकर काफी देर तक अपने फैन्स के लिए वेव किया और फिर इसके बाद अपनी कार में गए।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 07:36 PM (IST)
Padmavati row: पद्मावती पर अब आया रणवीर सिंह का बयान
Padmavati row: पद्मावती पर अब आया रणवीर सिंह का बयान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पद्मावती को लेकर पूरे देश में काफी विवाद हो रहे हैं। हालांकि फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण लगातार अपनी बात रख रही हैं। लेकिन अब तक रणवीर सिंह ने बात नहीं रखी थी।

loksabha election banner

अब जाकर रणवीर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कम शब्दों में ही अपनी बात रखी है कि मैं अपनी फिल्म के साथ 200 प्रतिशत हूं। साथ ही मैं निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी हूं। लेकिन अभी यह सेंसिटिव टाइम है। और मुझे कुछ भी कहने से मना किया गया है। बेहतर होगा कि आपको जो भी जानकारी चाहिएे, इस पर प्रोड्यूसर्स से बात की जाए। वहीं शाहिद कपूर ने भी IFFI फिल्मोत्सव के दौरान कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी फिल्म इस बुरे वक़्त से बाहर निकल जाएगी। बता दें कि फिल्म को लेकर देश भर में जिस तरह हंगामे हो रहे हैं। एेसे में स्टार्स भी सोच समझ कर बात रख रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ तारीख भी बढ़ा दी गई है। पहले यह सूचना दी गई थी कि रणवीर कोई बाइट नहीं देंगे। वह प्रोडक्ट की लांचिंग के बाद फौरन चले जाएंगे। उन्हें पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा भी मिली थी। लेकिन जब रणवीर ने देखा कि उनके फैन्स भी उनके लिए काफी संख्या में आए हैं तो वह कार से बाहर आए और कार पर खड़े होकर काफी देर तक अपने फैन्स के लिए वेव किया और फिर इसके बाद अपनी कार में गए। रणवीर ने ग्रीन रंग की कैजुअल ड्रेस पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें: बाहुबली की देवसेना का killer look, देखकर आप घायल हो जाएंगे

फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूत करणी सेना और राजपूत संगठन लगातार विरोध कर रहे हैं। इसके बाद से ही राजनेता भी फिल्म को लेकर बात करने लगे और अपनी राय देने लगे। मध्यप्रदेश और पंजाब में तो मुख्यमंत्री ने फिल्म को बैन कर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.