Move to Jagran APP

पद्मावत में अपने खलनायकी किरदार को लेकर रणवीर सिंह ने बताई अहम बात

दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। जबकि फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 27 Jan 2018 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 03:54 PM (IST)
पद्मावत में अपने खलनायकी किरदार को लेकर रणवीर सिंह ने बताई अहम बात
पद्मावत में अपने खलनायकी किरदार को लेकर रणवीर सिंह ने बताई अहम बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत आखिरकार विरोध के बाद रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के तीनों एक्टर्स दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की जमकर तारीफ हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी का खलनायकी किरदार निभाने वाले रणवीर ने यह माना है कि इस किरदार निभाने के लिए उन्हें ज्यादातर लोगों मना किया था। 

prime article banner

फिल्म पद्मावत रिलीज़ होने के बाद रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में माना कि उन्हें कई लोगों ने अलाउद्दीन खिलजी का खलनायकी किरदार निभाने के लिए मना किया था। उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने के लिए जिससे भी सलाह ली थी सभी ने उन्हें यह किरदार निभाने के लिए मना कर दिया था। इस बारे में बताते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, 'इस भूमिका के लिए मैंने जिससे भी सलाह ली सभी ने मुझे जोर देकर कहा आपको यह भूमिका नहीं करनी चाहिए। सभी कह रहे थे कि यह क्या करने जा रहे हो। उन्होंने इसके पीछे का गणित भी मुझे समझाया। उन्होंने कहा हमारा देश बहुत ही भावुक देश है। जैसे जब कोई पात्र देशवालों को पसंद आता है तो वह उस अभिनेता को भी सिर पर बिठा लेती है। ठीक उसी तरह जब वह किसी भूमिका से नफरत करती है तो वह नफरत उस कलाकार पर भी होती है। इसलिए अगर आप ऐसी भूमिका निभाते हो कि लोग उससे नफरत करने लगे तो वह नफरत आपके करियर के लिए घातक साबित हो सकती है। इसके अलावा मुझे एक और बात की भी चिंता थी कि जब मैं बच्चों से अपने लुक के साथ खेलने जाता था तो वह लोग डर कर रोने लगते थे।'

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। जबकि फिल्म में शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.