Move to Jagran APP

Ranveer Singh की शर्टलेस फोटो देखकर शॉक्ड हुईं Zoya Akhtar, दी ऐसी सलाह

रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म के किरदार के लिए एक डाईट चार्ट फॉलो किया था जिसकी चुटकी लेते हुए उन्होनें अपनी शर्टलेस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन डाला है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:16 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 11:16 AM (IST)
Ranveer Singh की शर्टलेस फोटो देखकर शॉक्ड हुईं Zoya Akhtar, दी ऐसी सलाह
Ranveer Singh की शर्टलेस फोटो देखकर शॉक्ड हुईं Zoya Akhtar, दी ऐसी सलाह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी डाईट का मज़ाक बनाते हुए एक शर्टलेट फोटो शेयर की है जिसे देखकर पोस्ट में लाईक और कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। इस कमेंट सेक्शन में कई सारे सेलेब्स के बीच एक कमेंट फैमस फिल्ममेकर ज़ोया अख्तर का है जो रणवीर को ‘बिहेव’ करने की सलाह दे रही हैं।

loksabha election banner

रणवीर सिंह ने अपने सभी किरदार को बखूबी निभाए हैं जिसके लिए रणवीर हैवी वर्कआउट और डाईट करने से भी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में उन्होने अपनी आगामी फिल्म ‘83’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए रणवीर ने कड़ी डाईट फॉलो की थी। इस डाईट का मजाक उड़ाते हुए रणवीर ने एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिसमें रणवीर ने लिखा है ‘जब तुम क्रेब खा रहे हो और में तुम्हे देख रहा हूं’ इस बात से साफ जाहिर है कि रणवीर अपनी डाईट में क्रेब को कितनी मिस करते हैं।

यह भी पढ़ें : Kapil Dev बनने के लिए ये चीजें खा रहे हैं Ranveer Singh, ये है खास डाइट प्लान

रणवीर की इस शर्टलेस फोटो को देखकर हर किसी की आंखे इसमें ठहर गईं। देखते ही देखते इस तस्वीर में कमेंट्स की बाढ़ आ गई। इस फोटो में कई सेलेब्स नें भी रणवीर की इस फोटो पर खूब कमेंट किए हैं। जोया अख्तर के ‘बिहेव’ कमेंट के अलावा जेकलीन फर्नांडिस, डीनू मोर्या, मृणाल ठाकुर, एमी विर्क और तन्मय भाटिया ने भी रणवीर की खूब सराहना की। आपको बता दें कि जोया और रणवीर ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone से मिलने ‘तमाशा’ के सेट पर पहुंच गए थे Ranveer Singh, ये रहा सबूत

 

रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ अगले साल 10 अप्रेल को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका और दीपिका पादुकोण उनकी वाईफ रोमी भाटिया की भूमिका निभा रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.