नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने दिलखुश अंदाज और शानदार एक्टिंग के चलते चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शनिवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म 83 का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शॉट लगाते दिख रहे हैं और पोस्टर में पीछे 83 लिखा हुआ दिख रहा है।

इस फोटो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। हाल ही में फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था। टीजर वीडियो को शुरुआत एक स्टेडियम से होती है, जिसमें एक मैच बेहद रोमांचक मोड पर होता है। इस फिल्म की कहानी भारतीय टीम की ऐतिहासिक विश्वकप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।

Ranveer

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएंगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ साथ रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि अभिनेता इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट रानी के लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ लीड रोल निभा रहे हैं।

Edited By: Nitin Yadav