Move to Jagran APP

Ranveer Singh की तरह उनके नाना जी भी हैं काफी फैशनेबल, ये तस्वीर है सबूत

Ranveer Singh Instagram रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नाना जी की फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 11:28 AM (IST)
Ranveer Singh की तरह उनके नाना जी भी हैं काफी फैशनेबल, ये तस्वीर है सबूत
Ranveer Singh की तरह उनके नाना जी भी हैं काफी फैशनेबल, ये तस्वीर है सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ साथ उनके फैशन की वजह से खबरों में रहते हैं। एक्टर अतरंगे कपड़ों के साथ काफी स्टाइलिश ड्रेस पहनते हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं एक्टर के परिवार में ही फैशल का क्रेज है और हर कोई स्टाइलिश रहता है। ये पता चला है कि उनके नाना जी की एक फोटो से, जो बताती है कि एक्टर की तरह उनके नाना जी भी काफी स्टाइलिश हैं।

loksabha election banner

यह फोटो किसी और ने नहीं, बल्कि रणवीर सिंह ने ही शेयर की है। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम यह फोटो शेयर की है और बताया कि ये उनके नाना जी हैं। साथ ही एक्टर ने इस पोस्ट के साथ 3 और लोगों को भी टैग किया है। इस फोटो में दिख रहा है कि एक्टर के नाना चोड़े फ्रेम का चश्मा लगाए हुए हैं और चश्मे पर गोल्ड चेन लगी हुई है। साथ ही राउंड हैट लगाकर उनके दादा इस उम्र में भी काफी कूल लग रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nana-G 💸 @shaunak_hingorani @queen.saum @riticulousness

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फोटो को देखने के बाद लोगों को कहना है कि एक्टर की फैमिली ही फैशनेबल है। खास बात ये है कि फोटो पोस्ट किए हुए अभी एक घंटा ही हुआ है (खबर लिखे जाने तक) और इस फोटो पर लाइक्स की बाढ़ आ गए हैं। साथ ही यूजर्स रणवीर सिंह की नहीं, बल्कि उनके नाना की तारीफ ज्यादा कर रहे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग इस फोटो को कितनी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि इसे सिर्फ एक घंटे में ही साढ़े तीन लाख लाइक्स मिल गए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

kya bol reli publicccc Artwork by: @sumit_illustrate

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर सीरियल पोस्ट शेयर करने के बजाय हमेशा फनी और कूल पोस्ट शेयर करते हैं। इसमें उनकी अलग अलग तरह की तस्वीरें के साथ साथ मीम, कार्टून भी शामिल होते हैं। वहीं, कई बार एक्टर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.