मुंबई। आप सोच रहे होंगे कि 25 जनवरी को पद्मावत रिलीज़ हुई है तो इतनी जल्दी इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को कैसे कोई अवॉर्ड मिल सकता है, चूंकि हाल ही में कोई अवॉर्ड फंक्शन नहीं हुआ है। तो हम आपको बता दें कि, यह हम नहीं खुद रणवीर सिंह कह रहे हैं। दरअसल, रणवीर को बॉलीवुड के शहंशाह से हाल ही में एक लेटर मिला है जिसके बाद वो बेहद खुश हैं। 

रणवीर सिंह ने अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा भेजे गए नोट की तस्वीर शामिल है। इसके साथ रणवीर लिखते हैं कि,''मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया''। इस नोट पर अमिताभ का नाम लिखा है और तारीख 29 जनवरी 2018 दिख रही है। आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई है। 

 

Mujhe mera award mil gaya...😇🙏🏽 @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में कुछ दिन पहले पद्मावत की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर फैमिली से ऋषि कपूर व नीतू कपूर ने एक छोटा नोट भेजा था जिसमें उन्होंने दीपिका की तारीफ की थी। इसके बाद इस फिल्म की स्टारकास्ट को अमिताभ बच्चन के चर्चित हैंड रिटन लेटर का इंतजार था। और वह इंतजार अब खत्म हो गया है और रणवीर को बिग बी ने एक नोट भेज दिया है जिसको पाकर वो बेहद खुश हैं। बताते चलें कि, अमिताभ को जिस भी अभिनेता का अभिनय अच्छा लगता है वो उसे पर्सनल नोट भेज कर बधाई देते हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस