Move to Jagran APP

जानें- कौन है ये आज का सुपरस्टार, जिसकी पहचान है स्टाइल में रहने का..!

Ranveer Singh Photos रणवीर सिंह ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है जिससे देखकर रणवीर को पहचानना थोड़ा मुश्किल है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 03:33 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 03:33 PM (IST)
जानें- कौन है ये आज का सुपरस्टार, जिसकी पहचान है स्टाइल में रहने का..!
जानें- कौन है ये आज का सुपरस्टार, जिसकी पहचान है स्टाइल में रहने का..!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं और खास बात है कि वो अपने अतरंगे कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, अभी कोरोना वायरस की वजह से इवेंट आदि बंद है तो एक्टर के गेटअप की फोटो सामने नहीं आ रही हैं। एक्टर अपने घर से ही तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर काफी बदले हुए लग रहे हैं।

loksabha election banner

इस फोटो में दिख रहा है कि फुल स्लीव हाइनेक वाली टीशर्ट पहने हैं और जींस पहने सोफे पर बैठे हैं। रणवीर की स्माइल से उनकी फोटो काफी क्यूट लग रही है। भले ही इस फोटो में रणवीर काफी अलग लग रहे हो, लेकिन उनके फैंस को उनका ये अंदाज काफी अच्छा लग रहा है। खबर लिखने तक इस फोटो को शेयर किए कुछ घंटे ही हुआ है, लेकिन इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस फोटो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और इसमें फिल्मी हस्तियां भी शामिल हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Style mein rehne ka 🎵 🎶

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है- 'स्टाइल में रहने का।' जी हां ये बताता है कि एक्टर बचपन से ही स्टाइल में रहते थे और आज भी एक्टर फिल्मों के साथ साथ अपनी स्टाइल की वजह से जाने जाते हैं। इससे पहले भी हाल ही के दिनों में एक्टर ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अलग अलग अंदाज में नज़र आए हैं। हालांकि, हर फोटो में एक्टर मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Monday got me like #mondaymood

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 83 में बतौर कपिल देव नज़र आने वाले हैं। फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 पर आधारित है, जिसमें भारत की जीत को पर्दे पर दिखाया गया है। इसी फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आने वाली हैं और एक्ट्रेस पर्दे पर भी रणवीर सिंह की पत्नी के रुप में ही नज़र आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.