Move to Jagran APP

गृहस्थ जीवन में बंधकर रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, मगर...

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में नहीं बल्कि अपने रिटायर्मेंट प्लानिंग के बारे में बातचीत की है. उन्होंने कहा कि वह जब अपने काम से रिटायर हो जायेंगे तो वह चाहते हैं कि वह गोवा में चले जायें

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 11:57 AM (IST)
गृहस्थ जीवन में बंधकर रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, मगर...
गृहस्थ जीवन में बंधकर रणवीर सिंह का हुआ ये हाल, मगर...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रणवीर सिंह, अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ़ करते नहीं थकते हैं. ऐसे में हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या तब्दीली हुई है तो उन्होंने बताया कि वह अब पूरी तरह से गृहस्थी में बंध गये हैं. वह वक़्त पर खाना खाते हैं और वक़्त पर सो जाते हैं. साथ ही वह सुबह जल्दी ही उठ जाते हैं, क्योंकि दीपिका को जल्दी उठने की आदत है.

loksabha election banner

रणवीर खुश हैं कि उनकी सारी बुरी आदतें अब सुधर चुकी हैं और वह इस समय का पूरा लुत्फ़ उठा रहे हैं और काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. बता दें कि रणवीर और दीपिका एक दूसरे की तारीफ़ करते नहीं थकते हैं. खासतौर से रणवीर अपनी जिंदगी में इन दिनों हर कामयाबी का श्रेय अपनी पत्नी दीपिका को ही देते हैं. दीपिका का पूरा ध्यान रखने के लिए रणवीर वह हर संभव प्रयास करते हैं, जिससे कि उनके चेहरे पर हमेशा ख़ुशी कायम रहे.

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में नहीं, बल्कि अपने रिटायर्मेंट प्लानिंग के बारे में बातचीत की है. इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह जब अपने काम से रिटायर हो जायेंगे तो वह चाहते हैं कि वह गोवा में चले जायें, जहां उनका एक सी फेसिंग विला हो और जहां वह सिर्फ रिलेक्स करें. अच्छी बागवानी करें और फिर सुबह उठ कर योग करें. यही नहीं उनकी चाहत है कि वहां, उन्हें उनके अपने बच्चों के साथ वक्त बिताने का मौका मिले. वे अपने बच्चों से हमेशा घिरे रहें. उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताएं.

यही नहीं रणवीर यह भी चाहते हैं कि उनके सी फेसिंग विला में स्वीमिंग पूल भी हो . वह अपनी जिंदगी इसलिए आराम से बिताना चाहते हैं कि वह अपने विला में रहते हुए खाना पकाना चाहते हैं. पेंटिंग करना चाहते हैं और साथ ही मूवीज देखना और योग करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: Kalank Teaser: रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां, कमाल का है ये कलंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.