Move to Jagran APP

रणवीर सिंह की ये तस्वीर देखिये, क्या आपको इसके पीछे का राज़ पता है

रणवीर सिंह की विश्वकप क्रिकेट विजय को लेकर बन रही कबीर खान की फिल्म 83 का शेड्यूल अभी शुरू होना है। साथ ही रणवीर को करण जौहर की तख़्त में भी काम करना है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 03:41 PM (IST)
रणवीर सिंह की ये तस्वीर देखिये, क्या आपको इसके पीछे का राज़ पता है
रणवीर सिंह की ये तस्वीर देखिये, क्या आपको इसके पीछे का राज़ पता है

मुंबई। बॉलीवुड के पॉवरहाउस रणवीर सिंह इन दिनों कई मोर्चों पर काम कर रहे हैं। एड फिल्मों से लेकर बड़े परदे तक और शादी के बाद पारिवारिक जिम्मेदारियों के लिए भी। लेकिन हर बार उनका अंदाज़ निराला रहता है और ऐसा एक तस्वीर से भी नज़र आ रहा है जो इन दिनों देखी जा रही है।

loksabha election banner

आमतौर पर रणवीर सिंह अपने काम और इसके लोकेशन को सार्वजनिक नहीं करते हैं, लेकिन अब लगता है कि वो कुछ बेहद दिलचस्प करने जा रहे हैं। रणवीर को हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग करते हुए देखा गया। उनका ड्रेस पूरी तरह से ब्लैक था और अकड़ के साथ चलने का उनका अंदाज शानदार लग रहा था। साथ ही उन्होंने एक फंकी कॉन्टेक्ट लेंस भी पहना था, जिससे उनकी आंखों का कलर पूरी तरह बदल गया थाl हालांकि ये जानकारी नहीं दी जा रही है कि वो किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे।

बताते हैं कि इसे टॉप सीक्रेट प्रोजेक्ट की तरह रखा जा रहा है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। तस्वीर में उनके दोस्त और फिल्म मेकर नवज़र ईरानी भी नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि वह फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। वाकई रणवीर क्या करने वाले हैं? हम सभी को मालूम है कि वह आने वाली फिल्म ‘83’ की तैयारी में जुटे हैं, तो फिर यह कौन सा प्रोजेक्ट है जिसके लिए उन्होंने समय निकाला?

सूत्र बताते हैं कि निश्चित रूप से यह उनका कमर्शियल प्रोजेक्ट नहीं है, और जल्द ही रणवीर इस प्रोजेक्ट के बारे में बताएंगे जिस पर वह एक साल से पूरी लगन से काम कर रहे हैं। रणवीर सिंह की विश्वकप क्रिकेट विजय को लेकर बन रही कबीर खान की फिल्म 83 का शेड्यूल अभी शुरू होना है। साथ ही रणवीर को करण जौहर की तख़्त में भी काम करना है जिसमें वो दारा शिकोह की भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के शो में अब उनकी ये हीरोइन लगाएगी आग, Video वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.