Move to Jagran APP

Gully Boy में मुराद बनने के लिए रणवीर सिंह ने ऐसे दिया लुक टेस्ट, वायरल हो रहीं फोटोज

साल 2019 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था और इसे सुपरहिट बना दिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 01:21 PM (IST)
Gully Boy में मुराद बनने के लिए रणवीर सिंह ने ऐसे दिया लुक टेस्ट, वायरल हो रहीं फोटोज
Gully Boy में मुराद बनने के लिए रणवीर सिंह ने ऐसे दिया लुक टेस्ट, वायरल हो रहीं फोटोज

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म पर दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया था और इसे सुपरहिट बना दिया था। रणवीर इस फिल्म में एक गरीब घर के लड़के बने थे जिसके सपने बहुत बड़े थे। फिल्म में रणवीर का नाम था 'मुराद’। ‘मुराद’ को रैप बहुत पसंद था और वो बहुत फेमस रैपर बनना चाहता था। फिल्म में रणवीर की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया था। वैसे ये रणवीर की खासियत है, वो फिल्म में जो भी किरदार निभाते हैं उसमें पूरी तरह रम जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर का मुराद लुक कैसे तैयार किया गया था?

loksabha election banner

रणवीर सिंह कि कुछ पुरानी फोटोज़ सामने आई हैं जो उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में रणवीर मुराद के केरेक्टर के लिए खुद को तैयार करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज़ से ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये उस टाइम की फोटोज़ हैं जब ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर के कॉस्टयूम डिसाइड किए जा रहे होंगे। इन फोटोज में रणवीर मुराद के अलग-अलग गेटअप में खुद को निहारते नजर आ रहे हैं। कभी पैर में जूते तो कभी चप्पल, कभी हुड वाली जैकेट तो कभी कुर्ता...तस्वीरों में रणवीर अलग-अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

Look test for MURAD🔥❤️ . . . : .’Follow 👉 👉 @ranveersinghsfanclub For More Updates 💝 @ranveersingh @deepikapadukone #ranveersingh #deepikapadukone #DeepVeer❤️ #deepveerwedding #deepveerlove #deepveerlove #deepveerreception #deepikaranveer #deepveerkishaadi #couplesgoals #madeforeachother #ramleela #bajiraomastani #king #kingofhearts #ranveersinghfanclub #rsfc #jayeshbhaijordaar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersinghsfanclub) on

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें एक्टर फिल्म ‘83’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण उनके साथ लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में दीपिका, रणवीर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। ‘83’ में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाएंगे। फिल्म 10 अप्रेल को रिलीज़ होने वाली थी जो कि लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.