Move to Jagran APP

मैं बचपन से ही मस्तमौला हूं: Ranveer Singh

कई बार आलोचना के शिकार होने के बावजूद मस्तमौला रणवीर सिंह को किसी की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही ऐसे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:08 PM (IST)
मैं बचपन से ही मस्तमौला हूं: Ranveer Singh
मैं बचपन से ही मस्तमौला हूं: Ranveer Singh

नई दिल्ली,जेएनएन। जब बात बॉलीवुड के अनोखे फैशनेबल अभिनेताओं की होती है तो रणवीर सिंह का नाम उस सूची में सबसे ऊपर आता है। रणवीर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अजब-गजब कपड़ों और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई बार रणवीर के लुक की आलोचनाएं भी होती हैं, तो कई बार उन्हें कुछ अलग आजमाने के लिए सराहा भी जाता है।

loksabha election banner

कई बार आलोचना के शिकार होने के बावजूद मस्तमौला रणवीर सिंह को किसी की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही ऐसे हैं। तीसरी क्लास से लेकर अब तक उनके पास कई ऐसी तस्वीरें हैं, जो उनके मस्तमौला होने की बात साबित भी करती हैं। उनके परिवार वाले और दोस्तों को उनकी हरकतें अजीब नहीं लगती हैं, क्योंकि उन्होंने बचपन से उन्हें देखा है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan और Alia Bhatt 'Inshallah' बोलने से पहले करेंगे ये नकली काम

रणवीर का कहना है कि वह ये सारी तस्वीरें एक-एक करके पोस्ट करेंगे, जिसके बाद लोग एक समय के बाद समझ जाएंगे कि मैं ऐसा कुछ बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, जो मैं नहीं हूं। न ही यह किसी रणनीति के तहत लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रहा हूं। रणवीर का कहना है कि न वह किसी को जज करते हैं, न चाहते हैं कि कोई और उनका आकलन करे।

फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म ‘83’ के लिए व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म 20 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होगी। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.