नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि उन्हें लिमिटलेस होना पसंद है और हमेशा अपनी कला में खोज बीन करना भी पसंद है।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने कहा, 'मेरा निरंतर प्रयास करता हूं और मेरे प्रयासों के आधार पर आप मुझे एक बॉक्स में नहीं रख सकते। मुझे लगता है कि किसी चीज को परिभाषित कर देना उसकी सीमा को तय कर देता है और इस लिए आप कभी मुझे परिभाषित नहीं कर सकते। क्योंकि ये मुझे सीमित कर देगा। एक क्रिएटिव व्यक्ति के रूप में मैं ये विश्वास कराना चाहता हूं कि मेरी कोई सीमा नहीं हैं और मेरे अंदर बहुत संभावनाएं हैं।'

अभिनेता ने आगे कहा, 'मुझे उम्मीद है कि मैं इसे करना जारी रखूंगा और अगर मैं एक काम बार बार कर रहा हूं, तो मैं स्थिर हो रहा हूं। मुझे शायद एक ब्रेक लेना चाहिए और जिंदगी के कई अनुभवों और अलग-अलग किरदारों को इकट्ठा करें, इसके बाद फिर से काम पर वापस आना चाहिए।'

वर्कफ्रंट

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो यश राज फिल्म्स की मूवी जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। दिव्यांग ठाकुर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह के साथ बोमन ईरानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता रोहित शेट्टी की निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस और करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

83 के लिए हुई खूब सराहना

रणवीर सिंह को हाल ही में रिलीज हुई करीब खान की फिल्म 83 में देखा गया था। ये फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्वकप में भारतीय क्रिकेट टीम की यात्रा पर आधारित है, जिसकी शुरुआत टीम ने अपने बेहद खराब प्रदर्शन से की थी, लेकिन अंत में फाइनल पर पहुंच कर दो बार की चैंपियन वेस्टइंडिज को हार कर खिताब अपने नाम किया। इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज किया था।

Edited By: Nitin Yadav