Move to Jagran APP

'मुंबई के 5 स्टार हॉल से बेहतर', वाराणसी में Ranveer Singh-Kriti Sanon का रैम्प वॉक, देखें गंगा किनारे का ये वीडियो

आधुनिकता और परंपरा को दिखाती काशी में बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और कृति सेनन ने रैम्प वॉक कर फैशन शो का जलवा बिखेरा। पारंपरिक परिधानों को पहन दोनों एक्टर्स ने गंगा किनारे फैशन शो में वहां की सांस्कृतिक धरोहर की झलक दिखाई। रणवीर ने वाराणसी में किए रैम्प वॉक को मुंबई के फाइव स्टार हॉल से बेहतर बताया। वहीं कृति ने यहां की विरासत को लेकर बड़ी बात कही।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 15 Apr 2024 09:15 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 09:15 AM (IST)
काशी में रैम्प वॉक से रणवीर सिंह-कृति सेनन की फोटो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। मुंबई में आलीशान लाइफस्टाल जीने वाले इन स्टार्स ने रविवार को वाराणसी के घाट पर रैम्प वॉक किया। बनारसी बुनकरी हुनर को दुनियाभर में पहुंचाने के लिए नमो घाट पर रणवीर और कृति ने फैशन शो का जलवा बिखेरा। 

loksabha election banner

काशी में रणवीर-कृति का रैम्प वॉक

रविवार को रणवीर सिंह और कृति सेनन की काशी विश्वनाथ से दर्शन करते हुए एक फोटो सामने आई। अब इन स्टार्स की नमो घाट पर रैम्प वॉक करते हुए कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन के दो दिवसीय कार्यक्रम 'धरोहार काशी की' के प्रोग्राम में रणवीर और कृति ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के फैशन शो में रैम्प वॉक किया। इसका थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था।

आउटफिट्स में दिखा बनारसी कारीगरी का टैलेंट

रणवीर सिंह ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड पहन बनारसी कल्चर को रिप्रेजेंट किया। वहीं, कृति सेनन ने महरून कलर की घाघरा चोली पहनी। यह एक तरह का ब्राइडल आउटफिट है, लेकिन इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया ताकि कपड़े में काशी की झलक बरकरार है। इन आउटफिट्स को तैयार करने में छह महीने का समय लग गया।

'मुंबई के 5 स्टार हॉल से बेहतर'

'डॉन 3' को लेकर सुर्खियों में रणवीर सिंह ने बनारस में हुए रैम्प वॉक शो को मुंबई के 5 स्टार हॉल में होने वाले शो से बेहतर बताया। उन्होंने कहा, ''बुनकर समुदाय की रक्षा और प्रचार के लिए श्री नरेंद्र मोदी ने जो कुछ भी किया है, हम उसकी सराहना करते हैं... पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी को इन 10 सालों में बदल कर रख दिया है। काशी हमारे नेशन को रिप्रेजेंट करता है। हमें अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और विरासत पर बहुत गर्व है।''

'विकास और विरासत का उदाहरण है काशी'

'क्रू' की कृति सेनन ने भी वाराणसी में रैम्प वॉक करने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से हाथ का बना कुछ ऐसा पहनना चाहती थीं, जो हमारे कल्चर को रिप्रेजेंट करता हो...बनारसी साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि बुनकर अपने आप में एक ही तरह की साड़ी बनाते हैं। एक पीस को बुनने में कई दिन लगते हैं...ऐसी कारीगरी के बारे में दुनियाभर के लोगों को पता होना चाहिए। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर मुझे खुशी है। काशी विकास और विरासत का अच्छा उदाहरण है।''

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई फोटो

मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर रणवीर और कृति के साथ रैम्प वॉक के बाद की सेल्फी शेयर करते हुए इस खूबसूरत शाम की तारीफ की।

उन्होंने गंगा किनारे हुए फैशन शो को काफी खूबसूरत बताया।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh और Kriti Sanon ने एक साथ लिया महादेव का आशीर्वाद, काशी विश्वनाथ मंदिर से तस्वीरें वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.