Move to Jagran APP

Ranveer Singh Deepika Padukone Love Story: रणवीर ने दीपिका को बताया 'ट्रबल मेकर', दीपिका ने कहा- आज नहीं मिलेगा खाना

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 में पति और पत्नी की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 08:26 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 02:46 PM (IST)
Ranveer Singh Deepika Padukone Love Story: रणवीर ने दीपिका को बताया 'ट्रबल मेकर', दीपिका ने कहा- आज नहीं मिलेगा खाना
Ranveer Singh Deepika Padukone Love Story: रणवीर ने दीपिका को बताया 'ट्रबल मेकर', दीपिका ने कहा- आज नहीं मिलेगा खाना

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फोटो पर कमेंट करने के बाद रणवीर सिंह को पत्नी दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया हैl दीपिका के जवाब को पढ़ रणवीर सिंह के पैर के नीचे की जमीन खिसक सकती हैl उन्होंने लिखा है कि आज घर आओ तुम्हें खाना नहीं मिलेगाl लगभग छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले साल शादी कर ली और इसके बाद दोनों ने अपनी प्रेम कहानी से शहर को रंगकर लाल कर दिया है।

loksabha election banner

अपने प्रशंसकों के लिए वह फोटो के अलावा, सोशल मीडिया पर पीडीए और प्यारे बैंटरों को शेयर करते रहते हैl आज दीपिका ने अपने स्कूल से अपने रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर शेयर कीl जहां उनके टीचर ने उन्हें कक्षा में सबसे बातूनी लड़की होने की बात कही थीl इसके अलावा और भी ऐसी कई टिप्पणियां की थीं। रणवीर ने मौका साधते हुए हमेशा की तरह अपनी प्यारी पत्नी की टांग खींचने के लिए तैयार थे।

अभिनेता ने दीपिका की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ट्रबल मेकर कह दिया और वह दीपिका की टीचर से सहमत नजर आए हालांकि उन्हें यह नहीं पता था कि इसके चलते दीपिका नाराज हो जाएंगी और उन्हें आज रात का डिनर नहीं मिल पाएगाl दीपिका ने रणवीर के कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहकर बातचीत समाप्त कर दी कि उन्हें आज रात कोई डिनर नहीं मिल रहा हैl अब हम रणवीर की हालत समझ सकते हैl हमें आशा है कि अभिनेता अपनी नाराज पत्नी को शांत करने के लिए जरुर कोई योजना बना रहें होंगेl

इस बीच दीपिका और रणवीर को कबीर खान की फिल्म 83 में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगाl इस फिल्म में वे पति और पत्नी की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। दीपिका इस फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में भी नज़र आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा विक्रांत मैसी की भी अहम भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.