अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बी टाउन में फिलहाल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी को लेकर काफी चर्चाओं में है। आकाश और श्लोका की शादी में बॉलीवुड की लगभग सारी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं हैं। खास बात यह रही कि जहां कई फिल्मी हस्तियों ने खूब रंग जमाया और जम कर एंजॉय किया, वहीं सूत्रों से हमें मिली है रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ख़ास रिपोर्ट।

कहा जा रहा है कि हर शादी में पार्टी की जान रहने वाले रणवीर सिंह आकाश की शादी में बहुत शांत नज़र आए। हमेशा की तरह की सुपर एनर्जेटिक रहेने वाले रणवीर यहां अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ बेहद शांत बैठे थे और किसी से बहुत कम बाते कर रहे थे। पार्टी में इस बात की चर्चाएं भी हुईं कि आखिर इस पर क्या वजह है कि वह शांत नजर आ रहे हैं लेकिन, इसका पता तो सिर्फ रणवीर और दीपिका ही जानते हैं!

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर का टशन, देखें तस्वीरें

दूसरी तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर भी चर्चाएं कम नहीं हुईं, क्योंकि दोनों ही बेहद हॉट कपल की तरह पार्टी के शान बने हुए थे। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर ही पार्टी में एंट्री ली थी। साथ ही दोनों पार्टी में एक दूसरे का पूरा ख्याल रख रहे थे। खासतौर से रणबीर आलिया के खाने पीने का पूरा ध्यान रख रहे थे।यही नहीं, वहीं हार्दिक पंड्या जो पिछले दिनों करण जौहर के शो को लेकर काफी विवाद में रहे, वह भी पार्टी में काफी एंजॉय करते दिखे। हालांकि करण के साथ वह कुछ फ्रेम में नज़र तो आए, लेकिन दोनों में कोई खास बातचीत नहीं हुई।

बताते चलें कि आलिया और रणबीर जल्द ही एक साथ फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं जिसे आयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप