Move to Jagran APP

सबके सामने शर्ट उतारकर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए किए ऐसे डांस मूव्स, लोग बोले- 'ठरकी'

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जिस महफिल में पहुंच जाएं वहां की पूरी लाइमलाइट लूट लेते हैं अगर ये कहें कि वो हर महफिल की जान होते हैं तो शायद गलत नहीं होगा। और अगर मौका उनके घर की पार्टी का होतो रणवीर कैसे पीछे रह सकते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 02:01 PM (IST)
सबके सामने शर्ट उतारकर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए किए ऐसे डांस मूव्स, लोग बोले- 'ठरकी'
Photo Credit - Viral Bhayani Instaram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जिस महफिल में पहुंच जाएं वहां की पूरी लाइमलाइट लूट लेते हैं, अगर ये हम ये कहें कि वो हर महफिल की जान होते हैं तो शायद गलत नहीं होगा। और अगर मौका उनके घर की पार्टी का ही होतो रणवीर कैसे पीछे रह सकते हैं। हाल ही में रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और पूरे परिवार के साथ मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दिन को रणवीर ने सबके लिए कितना खास और एक्साइटिंग बना दिया इसके कुछ वीडियोज़ सामने आए हैं।

loksabha election banner

फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी के कुछ इनसाइड वीडियो शेयर किए हैं जिनमें पसीने में लतपत रणवीर शर्ट उतारकर डांस कर रहे हैं। एक वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका पादुकोण एक दोस्त के साथ सोफे पर बैठी हुई हैं उनके हाथ में ड्रिंक का ग्लास लगा होता है तभी रणवीर वहां आते हैं और दीपिका को रिझाने के लिए डांस मूव्स करने लगते हैं। पहले तो दीपिका उन्हें देखकर थोड़ी सी हैरान रह जाती हैं फिर वो एक्साइटेड होकर रणवीर को देखने लगती हैं और काफी खुश होती हैं। इस दौरान बाकी लोग लगातार रणवीर को देखते हैं और कुछ लोग उनकी वीडियो बनाते हैं। वैसे इस वीडियो की वजह से लोग रणवीर का मज़ाक भी उड़ा रहे हैं और उन्हें पागल कह रहे हैं। देखें वीडियो।


 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पापा के साथ भी किया डांस...

पार्टी के और भी वीडियोज़ सामने आए हैं जिनमें रणवीर अपने पापा के साथ 'पद्मावत' फिल्म के फेमस सॉन्ग 'हबीबी.. खली बली' पर ज़ोरदार डांस करते दिख रहे हैं। वहीं रणवीर के पापा भी उन्हें डांस में कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सफेद बनियान और ब्लैक जींस पहले रणवीर पूरे में डांस कर रहे हैं और बाका सारे लोग उन्हें देख रहे हैं। तभी एक्टर के पापा भी उनके साथ 'खली बली' का हुक स्टेप करने लग जाते हैं। पापा बेटे का ये वीडियो काफी एंटरटेनिंग है। देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.