Move to Jagran APP

रणवीर सिंह का ऐलान, लंदन के मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण के बाजू में बनेगा उनका वैक्स स्टैच्यू

फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह ने मंच पर ऐलान किया है कि जल्द ही उनका वैक्स स्टैच्यू मेडम तुसाद में लगने वाला है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 09:15 AM (IST)
रणवीर सिंह का ऐलान, लंदन के मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण के बाजू में बनेगा उनका वैक्स स्टैच्यू
रणवीर सिंह का ऐलान, लंदन के मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण के बाजू में बनेगा उनका वैक्स स्टैच्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपनी बातों से भी सबको आकर्षित करते हैं। हाल ही में खिल्जी का किरदार निभाने वाले रणवीर को IIFA अवॉर्ड्स में फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है। अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे रणवीर ने अपने वैक्स स्टेच्यू को लेकर एक खूलासा कया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्म राज़ी के लिए जहां बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला वहीं रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड नवाज़ा था। अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह काफी भावुक हो गए थे। इस दौरान उन्होंने लंदन के मेडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में बनने वाले अपने स्टैच्यू पर कहा, 'मेरी सास कहती थीं, तुम्हे भी मेहनत करनी पड़ेगी, हम चाहते हैं कि तुम्हारा भी लंदन में स्टैच्यू बने'। आगे रणवीर कहते हैं, 'मम्मी हम लंदन जा रहे हैं, मैं आपसे लंदन में मिलुंगा'।

 

View this post on Instagram

@ranveersingh talking about his wife @deepikapadukone 's wax statue At #iifa2019 #ranveersingh #ranveer_ka_fan_club #deepikapadukone #deepveer #iifahomecoming #iifa20 #madamtussauds #waxstatue

A post shared by ranveer ka fan club (@ranveer_ka_fanclub) on

यह भी पढ़ें: क्या सलमान खान को पसंद नहीं आई IIFA में दीपिका पादुकोण की ड्रेस? दिया ये शॉकिंग रिएक्शन

रणवीर किसी भी मौके पर अपनी खूबसूरत वाइफ दीपिका पादुकोण की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। इस मौके पर भी उन्होंने कहा, 'मेरी वाइफ का पुतला सबसे ज्यादा सेक्सी है, मुझे कहना पड़ेगा की दीपिका एक परफेक्शनिस्ट है, वह अपने स्टैच्यू को लेकर काफी पर्टीकुलर थीं, मुझे भी अपनी ड्रेस और पोज़ के बारे में सोचना पड़ेगा'।

 

View this post on Instagram

@moschino @carrera @franckmuller_geneve

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आपको बताते चलें की मार्च में दीपिका के वैक्स स्टैच्यू को मैडम तुसाद म्यूजियम लंदन में लगाया गया है। इसकी तैयारियां पिछले साल से चल रही थीं। अब जल्द ही रणवीर सिंह का भी लंदन में स्टैच्यू बनने वाला है।

 

View this post on Instagram

Best Actor in a Leading Role! 🌟#IIFA Awards 🏆 #blessed #grateful ❤️🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला', 2012 की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ गई थीं जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया है। कपल ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों मे साथ काम किया है। अब जल्द ही दोनों फिर एक बार फिल्म 83 में साथ नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.