Move to Jagran APP

रणवीर सिंह ने कॉपी किया जाह्नवी कपूर का आउटफिट, तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे Same Pinch

एक बार फिर रणवीर के कपड़े सबकी आंखें अपनी ओर खींच रहे हैं और इस बार वजह कोई फ्लैशी या फ्लावरी आउटफिट नहीं बल्कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से जुड़ी हुई है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 10:29 AM (IST)
रणवीर सिंह ने कॉपी किया जाह्नवी कपूर का आउटफिट, तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे Same Pinch
रणवीर सिंह ने कॉपी किया जाह्नवी कपूर का आउटफिट, तस्वीरें देख कर आप भी कहेंगे Same Pinch

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का स्टाइल और आउटफिट हमेशा से ही सुर्खियां बटोरने में माहिर रहे हैं। कभी फ्लैशी गोल्डन या सिल्वर सूट तो कभी फ्लावर प्रिंटेड जैकेट, कभी स्कर्ट-पैंट्स के साथ सूट तो कभी सतरंगी सनग्लासेज़! रणवीर जहां भी जाते हैं वहां अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। और एक बार फिर उनके कपड़े सबकी आंखें अपनी ओर खींच रहे हैं और इस बार वजह कोई फ्लैशी या फ्लावरी आउटफिट नहीं बल्कि, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से जुड़ी हुई है।

loksabha election banner

रणवीर हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में अपनी गाड़ी में बैठे स्पॉट हुए। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर ने पर्पल कलर की फुल स्लीव्स की टी शर्ट पहनी है जिसपर रेड कलर का प्रिंट है। अपने लुक को हमेशा की तरफ फंकी और स्टाइलिश बनाने के लिए रणवीर ने इसके साथ ग्रे राउंड शेप्ड कैप और व्हाईट ग्लास्सेज़ भी कैरी किये हैं। रणवीर की टीशर्ट देखकर हमें याद आ रही हैं जाह्नवी कपूर, आइये जानते हैं क्यों और कैसे?

यह भी पढ़ें: Chhapaak में दीपिका पादुकोण को देख प्रियंका चोपड़ा भूल गयीं अपनी छुट्टियां, हुआ ऐसा हाल!

दरअसल एक दिन पहले ही जाह्नवी कपूर भी हमें सेम इसी टीशर्ट में दिखाई दी थीं। जाह्नवी ने इस टीशर्ट को ब्लू रिग्ड जीन्स के साथ कैरी किया था। व्हाईट स्नीकर्स और स्लिंग बैग के साथ जाह्नवी ने अपने बाल खुले रखे थे। बता दें कि जाह्नवी अपनी दोस्त के साथ भाई अर्जुन कपूर के घर के पास स्पॉट हुई थी।

खैर, ऐसा भी हो सकता है कि यह टीशर्ट Unisex हो और लड़का और लड़की दोनों के लिए हों। वैसे रणवीर और जाह्नवी दोनों ने ही इस टीशर्ट को बहुत अच्छी तरह कैरी किया है। और इसमें भी कोई शक नहीं है कि रणवीर कुछ भी कैसे भी कैरी कर सकते हैं।

वैसे, रणवीर और जाह्नवी के बीच इन कपड़ों के कनेक्शन के अलावा एक और कनेक्शन है और वो यह है कि दोनों अगले साल एक ही फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। कर्ण जौहर की फ़िल्म 'तख़्त' में रणवीर और जाह्नवी के साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल भी होंगे। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी। वैसे, आपको रणवीर और जाह्नवी में से किस पर यह टीशर्ट ज्यादा अच्छा लगा?

यह भी पढ़ें: शादी के साल भर बाद वायरल हो रहा है अनुष्का शर्मा की विदाई का यह वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.