Move to Jagran APP

मॉम के साथ यात्रा पर निकले रणवीर सिंह तो अपनी मां को लेकर सैलून पहुंची दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

जब रणवीर अपनी मॉम को लेकर यात्रा पर निकल गए तो दीपिका ने भी यह समय अपनी मॉम के साथ गुज़ारना बेहतर समझा। इन तस्वीरों को देखें तो रणवीर-दीपिका अपनी-अपनी मॉम के बेहद करीब मालूम होते हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 07:38 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 08:53 AM (IST)
मॉम के साथ यात्रा पर निकले रणवीर सिंह तो अपनी मां को लेकर सैलून पहुंची दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें
मॉम के साथ यात्रा पर निकले रणवीर सिंह तो अपनी मां को लेकर सैलून पहुंची दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पे हैं। दीपिका पादुकोण के साथ शादी और उसके बाद उनकी दोनों रिलीज़ फ़िल्में सिंबा और गली बॉय को मिल रहे रिस्पॉन्स से वो बेहद उत्साहित हैं। इन सबके बीच शनिवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिनमें दोनों ही अपनी-अपनी मॉम के साथ नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, शनिवार सुबह सबसे पहले रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये। आप देख सकते हैं अपने ड्रेस से हमेशा ध्यान खींचने वाले रणवीर ने इस मौके पर भी अपने आउटफिट से ध्यान खींच लिया। रणवीर के टी शर्ट पे उनकी फ़िल्म गली बॉय का नाम ही नहीं, फ़िल्म का एक चर्चित गीत अपना टाइम आएगा भी लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की मॉम सहित इन सबने देखी गली बॉय, देखें तस्वीरें

रणवीर के साथ एयरपोर्ट पर उनकी मॉम अंजू भवनानी भी दिखीं। रणवीर की तरह ही उनकी मॉम भी बेहद स्टाइलिश हैं। अब रणवीर और उनकी मॉम एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने आये हैं तो ज़ाहिर है कहीं यात्रा पर निकले हैं। कहां जा रहे हैं, इसकी ख़बर नहीं मिली।

जब रणवीर अपनी मॉम को लेकर यात्रा पर निकल गए तो दीपिका ने भी अपनी मॉम के साथ समय गुज़ारना बेहतर समझा। दीपिका पादुकोण शनिवार शाम अपने घर के पास एक सैलून भी पहुंची। वो इस दौरान बेहद खुश नज़र आईं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

ख़ास बात यह भी कि दीपिका अकेले सैलून नहीं पहुंची थीं। दीपिका के साथ उनकी मॉम उज्जवला पादुकोण भी मौजूद दिखीं। प्रख्यात बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की पत्नी और दीपिका की मॉम उज्जवला पादुकोण की तस्वीरें मीडिया में कम ही आती हैं। वो कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack पर जाह्नवी कपूर ने भी तोड़ी चुप्पी

बहरहाल, इन तस्वीरों को देखें तो रणवीर-दीपिका अपनी-अपनी मॉम के बेहद करीब मालूम होते हैं। फ़िल्मों की बात करें तो दीपिका अपनी अगली फ़िल्म छपाक के लिए चर्चा में रहती हैं। जबकि रणवीर की फ़िल्म गली बॉय इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.