अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। करण जौहर की फिल्म तख्त को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही है। फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं गई है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। ऐसे में चर्चाएं रहीं थीं कि फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह एक बार फिर से एक दूसरे के साथ जोड़ी में नजर आएंगे और दोनों के बीच प्रेम कहानी होगी।

लेकिन अब यह खबर सामने आ चुकी हैं कि आलिया और रणवीर सिंह फिल्म में रोमांटिक कपल के रूप में नजर नहीं आने वाले हैं। हालांकि करण ने फिल्म के सभी कलाकारों को फिल्म के बारे में कोई भी बात न करने को का रखा था। लेकिन रणवीर सिंह ने हाल ही में गली बॉय के प्रोमोशन के दौरान बातचीत में यह कह गए हैं कि वह फिल्म में दारा शिकोह की भूमिका निभाने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल फिल्म में औरंगजेब की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

अनिल कपूर ने भी हाल ही में अपनी बातचीत में कहा है कि वह फिल्म में शाहजहां के किरदार में होंगे। फिल्म में भूमि पेडणेकर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और जाहनवी कपूर का किरदार क्या होगा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है लेकिन यह बात सामने आ चुकी है कि इस फिल्म में रणवीर और आलिया रोमांस नहीं करने वाले हैं, जबकि गली बॉय में दोनों कपल के रूप में ही दिखाई देंगे. खास बात यह भी है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार एक पोजेसिव एक्ट्रेस के रूप में दिखाया गया है लेकिन तख़्त में वह रणवीर सिंह के अपोजिट नहीं होंगी.

हाल ही में रणवीर सिंह एक रियलिटी शो में आने वाली फिल्म गली बॉय का प्रमोशन करने पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ उनकी फिल्म में को-स्टार भी मौजूद थी। परफॉमेंस चल रही थी और गली बॉय की स्टारकास्ट इस मोमेंट का काफी एंजॉय भी कर रही थी। लेकिन अचानक रणवीर इमोशनल हो गए और इतना रोए कि आलिया को संभालना मुश्किल हो गया।

यह भी पढ़ें: Box Office: उरी ALL TIME BLOCKBUSTER लिस्ट में शामिल, रिकॉर्ड्स टूटने का सिलसिला जारी

Posted By: Manoj Khadilkar