नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल रिलीज हुई फिल्म 'गली ब्वॉय' काफी चर्चित फिल्म रही। फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिले और भारत की ओर से फिल्म को ऑस्कर में भी भेजा गया। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म भले ही ऑस्कर में अवॉर्ड की रेस से बाहर हो गई, लेकिन इसे काफी पसंद किया गया और इसकी चर्चा की गई है। ट्विटर की ओर से सामने आई रिपोर्ट इसका सबूत है।

'गली ब्वॉय' ने इस साल ट्विटर पर राज किया। #ThisHappened 2019 ट्विटर रिपोर्ट के अनुसार, गली ब्वॉय इस साल की सबसे ज्यादा ट्वीट की जाने वाली फिल्म है। यानी इस साल हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा 'गली ब्वॉय' को लेकर ट्वीट किए गए हैं। जोया अख्तर की ओर से निर्देशित फिल्म 'गली ब्वॉय' रैपर नावेद शेख पर आधारित है।

वहीं इस लिस्ट में म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा कबीर सिंह दूसरे स्थान पर हैं, जबकि तीसरे स्थान पर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल है। इसके बाद लिस्ट में केसरी, हाउसफुल-4, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, कलंक, सुपर-30, आर्टिकल 15 का नाम शामिल है। अगर पूरी लिस्ट देखा जाए तो अक्षय कुमार की ज्यादा फिल्मों को लिस्ट में जगह मिली है, यानी अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर भी काफी ट्वीट किए गए हैं।

बता दें कि इस साल 'गली ब्वॉय' ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था, बल्कि फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। वहीं दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया था। इसके अलावा फोर्ब्स टॉप 100 सेलेब्स में रणबीर सिंह और आलिया भट्ट का टॉप प्लेस में जगह मिली है। इसमें आलिया भट्ट हीरोइनों में सबसे ऊपर हैं, जो पॉप्युलरिटी के आधार पर और कमाई के आधार पर पहले स्थान पर हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस