Move to Jagran APP

सूर्यवंशी फिल्म के इस सीन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन आए साथ नज़र, करण जौहर ने शेयर की पहली झलक

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के एक साल पूरे हो चुके हैं इस खास मौके पर सूर्यवंशी फिल्म की एक वीडियो सामने आई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 01:09 PM (IST)
सूर्यवंशी फिल्म के इस सीन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन आए साथ नज़र, करण जौहर ने शेयर की पहली झलक
सूर्यवंशी फिल्म के इस सीन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन आए साथ नज़र, करण जौहर ने शेयर की पहली झलक

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी सिंघम और  सिंबा के बाद अब जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर एक और धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं। आज रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की रिलीज़ के एक साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण लिखते हैं, ये इससे बड़ा नहीं हो सकता है, रोहित के कॉप यूनिवर्स सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी में तीन गुना एक्शन, तीन गुना फन और एंटरटेनमेंट, दावा है,इन तीन सूपर कॉप्स के साथ सिंबा फिल्म के एक साल होने को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

शेयर की गई इस पोस्ट में रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सूर्यवंशी का सबसे जबरदस्त सीन दिखाया गया है, जिसमें रोहित शेट्टी के सूपर कॉप्स अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह साथ नज़र आ रहे हैं। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो पुलिस ऑफिसर की वर्दी पहने हुए लगातार गोलियां चला रहे हैं। एक ही सीन में तीनों मेगा स्टार्स को साथ देखना हर फैन के लिए खुशखबरी है।

यह भी पढ़ें: Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल निभाते नज़र आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माए गए ब्लॉकबस्टर गाने टिप-टिप बरसा पानी को भी रीक्रिएट किया जाएगा। इससे पहले फिल्म सिंबा में भीं आंख मारे गाने को रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया गया था।

आपको बताते चलें कि आज रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा के एक साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.