Move to Jagran APP

Exclusive: 'ड्रैगन' से लगा रणबीर कपूर को डर, डायरेक्टर को दी ये हिदायत

रणबीर ने फैसला किया है कि अब वो अगले कुछ सालों तक ऐसी ही फिल्मों का हिस्सा बनेंगे जिनका कमर्शियल एंगल ज़रा भी ढीला ना हो।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 06:18 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2016 06:25 PM (IST)
Exclusive: 'ड्रैगन' से लगा रणबीर कपूर को डर, डायरेक्टर को दी ये हिदायत

संजय मिश्रा, मुंबई। रणबीर कपूर अपनी अगली सुपरहीरो फ़िल्म 'ड्रैगन' के निर्देशक अयान मुखर्जी की कहानी से नाखुश हैं और उन्होंने फ़िल्म की स्क्रिप्ट को आज के समय के हिसाब से ठीक करने को कहा है।

loksabha election banner

ख़बर है कि रणबीर ने ''ड्रैगन'' स्क्रिप्ट को री-राइट करने की डिमांड की है क्योंकि उन्हें लगता है कि फ़िल्म की कहानी मौजूदा समय के साथ ठीक से रिलेट नहीं कर रही। बताया जा रहा है कि फ़िल्म को लेकर रणबीर इन दिनों अयान के साथ खूब डिस्कशन कर रहें हैं और उन्होंने साफ़ कहा है कि कहानी से पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद ही वो इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए मैदान में उतरेंगे। अयान के इस प्रोजेक्ट से जुड़े कुछ करीबी बताते हैं कि रणबीर के स्क्रिप्ट बदलने के पीछे की इस डिमांड की वजह, पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ की सुपर हीरो फ़िल्म 'फ्लाईंग जट' का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल होना है। रणबीर ये बिलकुल नहीं चाहते कि उनके 'ड्रैगन' का हश्र ' फ्लाइंग जट ' जैसा हो। पिछले हफ्ते रिलीज करन जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल ' भी उम्मीदों के मुताबिक कमाल नहीं दिखा पाई इसलिए रणबीर को अपने करियर को लेकर सजग रहने की जरुरत महसूस हो रही है।

राज कपूर की बायोपिक फ़िल्म पर रणबीर कपूर ने किया ये खुलासा!

सूत्रों के मुताबिक यही वजह है कि अब रणबीर अपनी आने वाली फ़िल्मों की कहानियों के चुनाव को लेकर कुछ ज्यादा ही चूजी हो गए हैं। रणबीर ने फैसला किया है कि अब वो अगले कुछ सालों तक ऐसी ही फिल्मों का हिस्सा बनेंगे जिनका कमर्शियल एंगल ज़रा भी ढीला ना हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.